Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) के पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी (Anas Qureshi) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

सलमान खान (Salman Khan) के पूर्व बॉडीगार्ड ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड ने मचाया हंगामा
  • उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जमकर काटा बवाल
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) के पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी (Anas Qureshi) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड ने नशे की हालत में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जमकर हंगामा मचाया. गुरुवार को अनस कुरैशी ने सड़कों पर पैदल चलने वाले लोगों से मारपीट की. बताया जा रहा है कि अनस ने स्टेरॉयड का ओवरडोज ले लिया था जिससे उन्होंने खुद पर से नियंत्रण खो दिया. बाद में लोगों की शिकायत पर  पुलिसकर्मियों ने अनस कुरैशी को रस्सियों और मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से नियंत्रित किया. 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनास का टॉप सीक्रेट, जानकर आप भी कहेंगे Wow!

सलमान खान (Salman Khan) के पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी (Anas Qureshi) को लेकर पुलिस ने बताया कि जिम जाने से पहले अनस ने स्टेरॉयड की ओवरडोज ले ली थी, जिसके कारण वह हिंसक हो गए और लोगों से ऐसा बर्ताव करने लगे. पुलिस ने घटना के संबंध में यह भी बताया कि अनस कुरैशी को नियंत्रण में लेने के बाद जिला अस्पताल में ले जाया गया था, जहां से उन्हें बरेली मेंटटल हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया. 

चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

बाद में इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया  पर वायरल होने लगा, जिसमें दिखा कि सैकड़ों पुलिस और फायर  ब्रिगेड की टीम के साथ  सलमान खान के बॉडीगार्ड को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. अनस कुरैशी (Anas Qureshi) के पड़ोसियों के अनुसार, वो बाउंसर के तौर पर मुंबई में काम करते थे और शेरा से पहले वो सलमान खान के बॉडीगार्ड थे. उन्होंने यह भी बताया कि वो हाल फिलहाल महाराष्ट्र के एक मंत्री की सुरक्षा में लगे हुए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...