NDTV Khabar

सलमान खान की खास दोस्त को इस शख्स ने दिखाई बंदूक, तो पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त को इस शख्स ने दिखाई बंदूक तो एक्ट्रेस ने यूं कर दिया चारों खाने चित्त, देखें धमाकेदार वीडियो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की खास दोस्त को इस शख्स ने दिखाई बंदूक, तो पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल...देखें  Video

यूलिया वंतूर (lulia Vantur) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सलमान खान की खास दोस्त को इस शख्स ने दिखाई बंदूक
  2. एक्ट्रेस ने यूं कर दी मुक्कों की बरसात
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की दोस्त यूलिया वंतूर (lulia Vantur) का एक वीडियो सोशस मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूलिया वंतूर को एक शख्स बंदूक दिखा रहा है, जिस पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और उस शख्स पर मुक्के की बरसात कर देती है. सोशल मीडिया पर यूलिया वंतूर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूलिया (lulia Vantur) ने लिखा, "बुक को उसके कवर से आंकना नहीं चाहिए. यह 2 मिनट का एक बेहतरीन सीन था."

अमेरिकी कांग्रेस में सुनंदा वशिष्ठ ने दी दमदार स्पीच, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 40,000 कश्मीरी हिंदुओं की तरफ...


यूलिया वंतूर (lulia Vantur) ने आगे कहा, "इस सीन में, मैं अपनी कार आने का इंताजर कर रही थी" बता दें, यह वीडियो शूटिंग का एक सीन है. इस वीडियो में यूलिया एक्शन और स्टंट करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख हर कोई हैरान है. फैन्स यूलिया के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ भी कर रहे हैं. 


नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, Video पोस्ट कर बोले- इस वजह से शो में वापस नहीं लौटे

टिप्पणियां


सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (lulia Vantur) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया था, इस फोटो में यूलिया एक बड़े से टैडी बियर को गले लगाती नजर आ रही थीं. बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, हालांकि जल्द ही उनके फिल्मों में आने की उम्मीद की जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement