NDTV Khabar

25 साल में इतनी बदल गई है सलमान खान की हीरोइन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

सलमान खान की 'सूर्यवंशी' फिल्म की हीरोइन अब टेलीविजन पर एक धमाकेदार सीरियल में नजर आएंगी. अपनी स्टारकास्ट की वजह से यह सीरियल सुर्खियों में है

516 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
25 साल में इतनी बदल गई है सलमान खान की हीरोइन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

सलमान खान की फिल्म सूर्यवंशी में उनके साथ नजर आई थीं एक्ट्रेस शीबा

खास बातें

  1. टीवी सीरियल में आएंगी नजर
  2. सलमान के साथ सूर्यवंशी में दिखी थीं
  3. धमाकेदार टीवी सीरियल में आएंगी नजर
नई दिल्ली: ‘सूर्यवंशी (1992)’, ‘प्यार का साया (1991)’, ‘दम (2003)’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस शीबा की वापसी हो रही है. शीबा आकाशदीप सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'हासिल' में नजर आएंगी. ‘हासिल’ में शीबा के अलावा जायद खान, निकिता दत्ता और वत्सल सेठ भी हैं. इस अनुभवी एक्ट्रेस ने अपने कैरेक्टर की गहराई और शेड्स के कारण ही इस शो के लिए हामी भरी बल्कि उन्हें इस शो का कॉन्सेप्ट भी पसंद आया. शीबा का मानना है कि ‘हासिल’ उन्हें एक ऐसी भूमिका निभाने का मौका देगा जो उन्होंने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में निभाई गई भूमिकाओं से एकदम अलग है.

यह भी पढ़ेंः तुम्‍हारी सुलु Teaser: 'सेक्‍सी अवाज' की प्रैक्टिस क्‍यूं कर रही हैं विद्या बालन...?
 
sheeba

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ राम लीला में प्ले करेगी ये रोल

शीबा के रोल में डिफ्रेंट शेड्स हैं. इसमें ग्रे शेड भी नजर आएगा. 'हासिल' की टीम ने मॉरीशस सहित कई आउटडोर लोकेशंस में शूटिंग की है. शीबा को उम्मीद है कि उनके फैंस को 'हासिल' बहुत पसंद आएगा क्योंकि यह रोमांस और रोमांच का मिक्सचर है.

यह भी पढ़ेंः PHOTOS: 9 साल में इतनी बदल गईं 'उतरन' की इच्छा, अब दिखने लगी हैं ऐसी

शीबा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “पहली बार जब यह कॉन्सेप्ट मुझे सुनाया गया तभी से मुझे इस शो को करने में दिलचस्पी पैदा हो गई थी. 'हासिल' में कई ट्विस्ट हैं और इसके स्टाइल में एक अनोखा आकर्षण है. मैं एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं और मेरे कैरेक्टर को जिस तरह गढ़ा गया है वह मुझे बहुत पसंद है.” रोमांटिक थ्रिलर 'हासिल' जल्द ही शुरू होने जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement