NDTV Khabar

Race 3 का ट्रेलर नहीं ये गाना कर रहा YouTube पर ट्रेंड, 2 दिन में मिले 89 लाख व्यूज

यू-ट्यूब पर जहां हीरिए... पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, वहीं सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'रेस-3' का ट्रेलर सेकेंड पोजिशन पर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Race 3 का ट्रेलर नहीं ये गाना कर रहा YouTube पर ट्रेंड, 2 दिन में मिले 89 लाख व्यूज

Race 3 का Heeriye... कर रहा YouTube पर ट्रेंड

खास बातें

  1. यूट्यूब पर छाया सलमान-जैकलीन का हीरिए... अंदाज
  2. 2 दिन में 89 लाख बार देखा गया वीडियो
  3. 'रेस-3' के ट्रेलर को मिले 24 मिलियन व्यूज
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' के चर्च हर ओर हो रहे हैं. 15 मई को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 24 मिलियन से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर के बाद फिल्म के पहले गाने हीरिए... को भी जमकर पसंद किया जा रहा है. 2 दिन पहले रिलीज हुआ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज का यह पार्टी नंबर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Race 3: 'जुम्मे की रात' के बाद जुम्मे पर रिलीज हुआ सलमान और जैकलीन का Heeriye, देखें वीडियो

हीरिए... को अब तक 8.9 मिलियन (89 लाख) व्यूज मिल चुके हैं. दीप मनी और नेहा भसिन के इस गाने का म्यूजिक मीत बदर्स ने दिया है. गाने में जैकलीन फर्नांडिज की कातिलाना अदाएं और सलमान खान के साथ उनकी डांसिंग कैमिस्ट्री खूब जच रही है. 

देखें, हीरिए गाना....


सलमान खान ने किया अनोखा ट्वीट, 48 घंटों में 3 करोड़ बार देखा गया 'रेस 3' का ट्रेलर

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में भी धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था. बता दें, यू-ट्यूब पर जहां हीरिए... पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, वहीं एक्शन से भरपूर 'रेस-3' का ट्रेलर सेकेंड पोजिशन पर है.

देखें, रेस 3 का ट्रेलर...


'रेस 3' रिलीज होने से पहले बोले सलमान खान, 'अगर मेरी 100 करोड़ रुपये की फिल्म फ्लॉप कहलायेगी तो...'

टिप्पणियां
'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement