NDTV Khabar

इशारों में बातें कर रहे थे सलमान-कैटरीना, बीच में आ गए ये...

टाइगर सलमान खान और जोया कैटरीना कैफ की एक तस्वीर पोस्ट की है. दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं

454 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इशारों में बातें कर रहे थे सलमान-कैटरीना, बीच में आ गए ये...

सलमान खान, अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ

खास बातें

  1. पांच साल बाद आ रहे हैं सलमान-कैटरीना
  2. अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  3. पांच देशों में हुई है शूटिंग
नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर इन दिनों तेज रफ्तार के साथ काम चल रहा है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने जितनी तेजी के साथ फिल्म की शूटिंग निबटाई है, उतनी ही तेजी के साथ वे अपने ट्विटर एकाउंट पर ‘टाइगर जिंदा है’ से जुड़े अपडेट भी देते रहते हैं. उन्होंने टाइगर सलमान खान और जोया कैटरीना कैफ की एक तस्वीर पोस्ट की है. दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं, और मुस्करा रहे हैं. लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर उन्हें कुछ बता रहे हैं, लेकिन तस्वीर देखकर लग जाता है कि जोया और टाइगर अपनी ही दुनिया में डूबे हुए हैं. वे अली अब्बास से पूरी तरह बेखबर हैं. यह ऑस्ट्रिया की तस्वीर है. पांच साल बाद ‘एक था टाइगर’ के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वापसी कर रही है. 
  यह भी पढ़ें : सलमान खान और कैटरीना कैफ की फोटो Viral, फैन्स बोले- साथ जच रहे भैया-भाभी

सलमान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पांच देशों में की गई हैः ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत. फिल्म कबीर खान की 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. इस बार इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया पांच देशों के खतरनाक मिशन पर जाएंगे. मजेदार यह कि लोकेशंस का इस्तेमाल कहानी के मुताबिक किया गया है. रोमांटिक गाना ग्रीस में शूट हुआ है तो जबरदस्त एक्शन को अबू धाबी में फिल्माया गया है.
 
salman

यह भी पढ़ें : Tiger Zinda Hai: 5 साल बाद सलमान-कैटरीना का जादू क्‍योंकि Tiger is Back

टिप्पणियां
वैसे भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी का पांच साल बाद लौटना अपने आप में ही उनके फैन्स के लिए बड़ी बात है. यशराज फिल्म्स की 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement