बीते समय में लौटे सलमान खान लिफाफ़े को ऐसे चिपकाया, वीडियो देख रह जाएँगे दंग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान पुराने अंदाज में पोस्ट कार्ड चिपकाते नजर आ रहे हैं.

बीते समय में लौटे सलमान खान लिफाफ़े को ऐसे चिपकाया, वीडियो देख रह जाएँगे दंग

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • लिफाफे को थूक से चिपकाते नजर आए दबंग खान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन  दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है. सलमान खान इस वीडियो में गोंद की जगह थूक से लिफाफे को चिपकाते नजर आ रहे  हैं. सलमान के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके इस पुराने तरीके की सराहना कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'पुराने तरीके से पोस्ट कर रहा हूं.'

Super 30 Box Office Collection Day 9: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 का तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ रुपए

Posting the old fashioned way...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में लिफाफे को पोस्ट करने के बाद कह रहे हैं, 'मैंने पोस्ट कर दिया है, आपको मिला?' अपने फेवरेट एक्टर के इस तरह के पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि हम भी इस तरीके को अपनाएंगे. फिल्म 'भारत (Bharat)' के हिट होने के बाद एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं. हाल ही में सलमान खान का बॉटल कैप चैलेंज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में सलमान खान राउंड किक से नहीं बल्कि अपनी फूंक से बोतल का ढक्कन उड़ाते नजर आए थे.

Sheila Dikshit के निधन से बॉलीवुड में छाया गम का माहौल, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

Don't thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...