थाईलैंड के जंगलों में इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान, फैन्स को देंगे ये सरप्राइज

सलमान खान और जैक्लिन फर्नाडिस 10 दिन के लंबे शेड्यूल के दौरान थाईलैंड के जंगलों में फिल्म 'रेस 3' के लिए एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे.

थाईलैंड के जंगलों में इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान, फैन्स को देंगे ये सरप्राइज

सलमान खान और जैक्लिन फर्नांडिस

खास बातें

  • 'रेस 3' में आएंगे दोनों नजर
  • थाईलैंड में कर रहे हैं शूटिंग
  • ईद पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान और जैक्लिन फर्नाडिस 10 दिन के लंबे शेड्यूल के दौरान थाईलैंड के जंगलों में फिल्म 'रेस 3' के लिए एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे. एक्शन सीन्स की तैयारी के लिए जैक्लिन पिछले चार महीनों से प्रशिक्षण ले रही हैं. रमेश तोरानी प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "पिछले हफ्ते हमने बैंकॉक के फ्लोटिंग मार्केट और रोज गार्डन में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की. अब अगले हफ्ते हम कंचनाबुरी के जंगलों का रुख करेंगे, जहां सलमान खान और जैक्लिन झाड़ियों के बीच खलनायक का पीछा करते हुए नजर आएंगे." 

डेजी शाह को कुछ इस तरह ‘टाइगर’ पर आया प्यार, लिखा- ‘टाइगर छोटा बेबी है’

एक्शन डायरेक्टर अनल अरासु की निगरानी में किए जाने वाले इन एक्शन सीन्स में किकबॉक्सिंग और 'हैंड टू हैंड कॉम्बैट' जैसे दमदार स्टंट की भरमार होगी. एक्ट्रेस ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, जिउ जितसु, बॉक्सिंग, किकबॉक्सिंग और थाई बॉक्सिंग के अलावा इलेक्ट्रिक मसल स्टिमुलेशन की भी खास ट्रेनिंग ली है. निर्देशक रेमो डीसूजा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हम थाईलैंड के जंगलों में फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों की शूटिंग शुरू करेंगे." 'रेस 3' 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Video: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से NDTV की खास बातचीत



Race 3 की शूटिंग के दौरान थाई में बोलने लगे सलमान, वीडियो देख हंसी नहीं रोके पाएंगे आप

'रेस-3' में सलमान खान के अलावा डेजी शाह, जैक्लिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलीम नजर आएंगे. फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा और सलमान खान के आने से इस फ्रेंचाइजी को लेकर सुगबुगाहट बढ़ गई है. 

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com