सलमान खान बोले 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग खराब करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'मुन्ना बदनाम हुआ (Munna Badnaam Hua)' सॉन्ग को लेकर खोला राज, कही ये बात.

सलमान खान बोले 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग खराब करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन...

सलमान खान ने 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • सलमान खान ने 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग को लेकर कही ये बात
  • इवेंट शो के दौरान पत्रकार ने पूछा था सवाल
  • सलमान खान ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ (Munna Badnaam Hua )' का वीडियो रिलीज हो गया है. 'दबंग 3' के सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और इसमें सलमान खान का धांसू स्वैग दिखा तो वरिना हुसैन (Warina Hussain) ने भी कमाल का डांस दिखाया है. सलमान खान के इस सॉन्ग को बादशाह ने गाया है तो प्रभु देवा ने इसको कोरियोग्राफ किया है. सलमान खान ने अपना ये मोस्ट अवेटिड सॉन्ग इवेंट के जरिए लॉन्च किया. 

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट से अनदेखा Video आया सामने, करीना कपूर का यूं उड़ा मजाक


इवेंट में प्रश्न उत्तर सेशन के दौरान, जब मीडिया के किसी व्यक्ति ने पूछा कि मुन्ना बदनाम (Munna Badnaam Hua) अपने पहले के गानों से बेहतर कैसे है, तो सलमान खान (Salman khan) ने जवाब देते हुए कहा, "हमने असल में इस गाने को खराब करने की कोशिश की थी. लेकिन यह अच्छा बन गया. भगवान हमारे पक्ष में है." सॉन्ग लॉन्च इवेंट काफी हिट रहा. साईं मांजरेकर, प्रभु देवा (Prabhu Deva), वरीना हुसैन, अरबाज खान, साजिद-वाजिद और अन्य लोगों के साथ सलमान खान की उपस्थिति ने इवेंट में चार चाँद लगा दिए.

सलमान खान अब Bigg Boss 13 को नहीं करेंगे होस्ट? इस सेलिब्रेटी का नाम सबसे आगे...

Newsbeep

बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...