NDTV Khabar

Viral Video: दुबई के मॉल में यूं तन्हाई में वक्त गुजराते दिखे सलमान खान, न फैन साथ न सिक्योरिटी

सलमान खान को हम हमेशा फैन्स के बीच घिरा हुआ पाते हैं, लेकिन सुपरस्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक-दम अकेले नजर आ रहे हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: दुबई के मॉल में यूं तन्हाई में वक्त गुजराते दिखे सलमान खान, न फैन साथ न सिक्योरिटी

दुबई के मॉल में कुछ इस अंदाज में दिखे Salman Khan

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फैन-फॉलोइिंग सिर्फ देश में नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. सलमान जहां भी जाते हैं, उनके प्रसंशकों की भीड़ सुपरस्टार को हमेशा घेरे रहती है. भारी सिक्योरिटी के बीच फैन्स सलमान खान के साथ एक फोटो खिंचाने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्हें हमेशा अपने पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और अपनी टीम या परिवार के साथ देखा जाता है. लेकिन हाल ही में सलमान खान एक-दम अकेले एक मॉल के बाहर देखे गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जब लोकल ट्रेन में सो गए थे सलमान खान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात... पढ़ें पूरी दास्तां

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो दुबई के एक मॉल का है, जहां सलमान खान एक शॉप के बाहर बैठे दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम के साथ उन्होंने कैप पहन रखी थी. बैंच पर बैठे सलमान के आसपास कोई नहीं दिख रहा है. वह अपने मोबाइल फोन पर बिजी लग रहे हैं. 

देखें, Video...
 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on


सलमान अक्सर लोगों के बीच घिरे नजर आते हैं. ऐसे में उन्हें भीड़-भार से दूर अकेले में वक्त गुजारते हुए कम ही स्पॉट किया जाता है. हालांकि, सलमान खान के फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए दूसरे वीडियो में उनके साथ सेक्योरिटी गार्ड्स नजर भी आ रहे हैं...
 
 

A post shared by Elif (@efsall55) on

सलमान खान की मम्मी के पांव में हो गया था फ्रैक्चर, पापा सलीम खान ने उठाने से कर दिया था इनकार...

टिप्पणियां
वीडियो से साफ है कि उनकी टीम कुछ ही दूरी पर मौजूद है. बता दें, सलमान खान की लास्ट रिलीज फिल्म 'रेस-3' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. फिलहाल सलमान टीवी शो 'दस का दम' में व्यस्त हैं.

VIDEO: 'रेस 3' स्टार - सलमान, बॉबी और जैकलिन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement