खत्म हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग, Video आया सामने

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं. उनकी आने वाली फिल्म को लेकर भी फैंस में इसी तरह का इंतजार देखा जा रहा है.

खत्म हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग, Video आया सामने

इस साल ईद पर रिलीज होगी की Salman Khan की Bharat

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं. उनकी आने वाली फिल्म को लेकर भी फैंस में इसी तरह का इंतजार देखा जा रहा है. सलमान (Salman Khan) के ऐसे फैंस के लिए अच्छी खबर हैं. उनकी आगामी फिल्म भारत (Bharat) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें फिल्म के कलाकार इसकी शूटिंग खत्म होने की बात कह रहे हैं. 

Bharat Teaser Review: एक सलमान खान के कई अंदाज, 'भारत' का जाति-धर्म पर जोरदार प्रहार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bharat #Complete @katrinakaif @whosunilgrover @nikhilnamit @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

जेल में सलमान ने नहीं खाई दाल-रोटी, सोने के लिए मिले 4 कंबल, जमानत पर फैसला आज

इस वीडियो के साथ ही फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज होगा और उसके बाद इसके गाने भी सुनने को मिल सकते हैं. बता दें कि भारत में ,सलमान खान (Salman Khan) फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगे.  'भारत' के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने जो वीडियो शेयर किया है उसके साथ ही  #Bharat # complete और # Bharat# filming# complete# का इस्तेमाल किया है. जिसकी वजह से ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने का औपचारिक ऐलान है. वीडियो में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर समेत दूसरे लोग 'इट्स ए रैप' कहते हुए नजर आ रहे हैं. जाहिर सी बात है कि अगर फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. तो इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें सलमान खान की 'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और वे उनके फेवरिट डायरेक्टर भी हैं, दोनों सुपरहिट फिल्में देते भी आए हैं. लेकिन इस बार दोनों ही कुछ नया करने कोशिश कर रहे हैं और सलमान खान काफी प्रयोग भी करेंगे. 'भारत (Bharat)' का टीजर रिलीज होते ही छा गया है, उम्मीद करते हैं कि सलमान खान इस बार कुछ सॉलिड करते नजर आएंगे.कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि 'भारत' कोरियन फिल्‍म 'Ode To My Father' का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म ईद के मौके पर साल 2019 में रिलीज होगी.