Bharat Teaser Review: एक सलमान खान के कई अंदाज, 'भारत' का जाति-धर्म पर जोरदार प्रहार

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat Teaser)' का टीजर रिलीज हो गया है. सलमान खान की 'भारत' का लंबे समय से इंतजार हो रहा था, और इस फिल्म में सलमान खान कई अंदाज में नजर आएंगे.

Bharat Teaser Review: एक सलमान खान के कई अंदाज, 'भारत' का जाति-धर्म पर जोरदार प्रहार

Bharat Teaser: सलमान खान (Salman Khan) के 'भारत' में दिखेंगे कई रंग

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हो रही है सलमान की 'भारत'
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat Teaser)' का टीजर रिलीज हो गया है.  सलमान खान की 'भारत' का लंबे समय से इंतजार हो रहा था, और इस फिल्म में सलमान खान कई अंदाज में नजर आएंगे. सलमान खान 'भारत' में कई अंदाज में नजर आ रहे हैं. सलमान खान कभी नौ सेना में दिख रहे हैं तो कभी कोयले की खान में काम करते दिख रहे हैं. यही नहीं, सलमान खान सर्कस में भी काम करते नजर आ रहे हैं. 'भारत' का टीजर देखने के बाद यही बात जेहन में आती है कि ये फिल्म भी पूरी तरह से सलमान खान स्टाइल वाली रहने वाली है. 'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. 

Bharat Teaser: सलमान खान ने धांसू डायलॉग से मारी एंट्री, 'भारत' में दिखा देशभक्ति का रंग

Movie Review Manikarnika: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी से इंसाफ नहीं करती, जानें कैसी है फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat Teaser)' के टीजर की शुरुआत  भारत विभाजन के सीन के साथ होती है, जिसमें एक बच्चा नजर आता है और बैकग्राउंड में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, 'अकसर लोग मुझसे पूछते हैं मेरा सरनेम क्या है. जाति क्या है? धर्म क्या है? और मैं उनसे मुस्कुरा के कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाऊजी ने मेरा नाम भारत रखा. इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाकर, न तो अपना और न ही इस देश का मान कम कर सकता हूं.' इस तरह ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म जाति, धर्म और सरनेम को धता बताती है. यानी सलमान खान भी देशभक्ति की लहर पर सवार होकर अपनी वैतरणी पार करने का इरादा रखते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के 'डायना' को मिला नया घर, बार-बार बुलाने पर नहीं चाहती निकलना- देखें Pics

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat Teaser)' का टीजर देखने के बाद ग्राफिक्स का लोचा भी थोड़ा नजर आता है क्योंकि सर्कस वाले शॉट में सलमान खान थोड़ा अजीब दिखते हैं और वो पूरा सीन ही थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन उम्मीद बाकी है क्योंकि सलमान खान कई अंदाज में नजर आ रहे हैं और देखना यह है कि हर कैरेक्टर को वो अलग ढंग से कैसे निभाते हैं.

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

3tl7g0eo

प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई भूमिका पर इस बॉलीवुड एक्टर ने दी बधाई, लिखा- इस खबर से मेरी मां बहुत रोमांचित

सलमान खान की 'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और वे उनके फेवरिट डायरेक्टर भी हैं, दोनों सुपरहिट फिल्में देते भी आए हैं. लेकिन इस बार दोनों ही कुछ नया करने कोशिश कर रहे हैं और सलमान खान काफी प्रयोग भी करेंगे. 'भारत (Bharat)' का टीजर रिलीज होते ही छा गया है, उम्मीद करते हैं कि सलमान खान इस बार कुछ सॉलिड करते नजर आएंगे.  

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...