NDTV Khabar

प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई भूमिका पर इस बॉलीवुड एक्टर ने दी बधाई, लिखा- इस खबर से मेरी मां बहुत रोमांचित

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने पर बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई भूमिका पर इस बॉलीवुड एक्टर ने दी बधाई, लिखा- इस खबर से मेरी मां बहुत रोमांचित

लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी ने मारी एंट्री

खास बातें

  1. नई भूमिका मिलने के बाद प्रियंका गांधी को मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं
  2. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी दी बधाई
  3. प्रियंका रायबरेली से लड़ सकती हैं चुनाव !
नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने पर बधाई दी है. रितेश (Riteish Deshmukh) महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं. रितेश (Riteish Deshmukh) ने गुरुवार को प्रियंका (Priyanka Gandhi) के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि उनकी मां प्रियंका (Priyanka Gandhi) की नई भूमिका की खबर सुनकर बहुत रोमांचित हैं. अभिनेता ने लिखा, "कुछ साल पहले उनसे मिलने का सौभाग्य मिला था, मैं हमेशा उन्हें उनकी शिष्टता व सौहार्द के लिए याद रखूंगा. महासचिव के रूप में नियुक्ति पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को बहुत बहुत बधाई.  इस खबर को लेकर देशभर में लोग उत्साहित हैं और उनमें से एक मेरी मां भी हैं. शुभकामनाएं."

'Total Dhamaal' Trailer: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित का ‘टोटल धमाल', कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर


तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

टिप्पणियां

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव के रूप में नामित किया था. प्रियंका गांधी की इस जिम्मेदारी के बाद सियासी हलकों में नए सिरे से चर्चा शुरू हो गई है. कई पार्टियों ने प्रियंका (Priyanka Gandhi) के इस कदम पर कांग्रेस पार्टी को बधाई दी. इधर कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने इस नई भूमिका के बाद संकेत देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के कांग्रेस मुक्त भारत का जिक्र किया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि प्रियंका गांधी की पूर्वी यूपी में एंट्री से क्या पीएम मोदी मुक्त वाराणसी या फिर सीएम योगी मुक्त गोरखपुर होगा? . हालांकि, कांग्रेस (Congress) सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की परंपरागत सीट रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं. मगर इन सब पर अभी तक कोई औपचारिक बयान नहीं आया है. (इनपुट IANS से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement