कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल, अनुष्का शर्मा से बोलीं- विराट कोहली से पैरवी करो न...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बल्लेबाजी देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के पसीने छूट जाएंगे. जी हां, कैटरीना कैफ के बारे में ये कोई मजाक नहीं है. 'भारत (Bharat)' की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने क्रिकेट के मैदान में जमकर शॉट जमाए.

कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल, अनुष्का शर्मा से बोलीं- विराट कोहली से पैरवी करो न...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'भारत' के सेट पर क्रिकेट खेलती आईं नजर
  • अनुष्का शर्मा से की ये दरख्वास्त
  • वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बल्लेबाजी देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के पसीने छूट जाएंगे. जी हां, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में ये कोई मजाक नहीं है. 'भारत (Bharat)' की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ ने क्रिकेट के मैदान में ऐसे शॉट जमाए जिन्हें देखकर मजा आ जाएगा. कुछ दिन पहले 'भारत' के सेट्स सलमान खान (Salman Khan) ने भी क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो डाला था जो जमकर वायरल हुआ. कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को तीन घंटे पहले डाला था, और इसे अभी तक लगभग 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के साथ कैटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भी जिक्र किया है.

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

खेसारी लाल यादव ने YouTube पर उड़ाया गरदा, 'बदला डायन का' 20 लाख के पार- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'पैकअप के बाद भारत के सेट पर. वर्ल्ड कप करीब है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उम्मीद करती हूं कि टीम के कप्तान से तुम मेरी पैरवी करोगी. मेरे स्विंग में कुछ सुधार की जरूरत है. लेकिन कुल मिलाकर मैं खराब ऑलराउंडर नहीं हूं. अपना टाइम आएगा.' इस तरह कैटरीना कैफ ने इस दिलचस्प वीडियो के साथ उतना ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ 'जीरो (Zero)' फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं दिखा सकी. कैटरीना कैफ की बैटिंग देखकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उन्हें अपनी टीम में रखने की बात भी कही है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज के चक्कर में खो गए बापूजी, गोकुलधाम में हाहाकार- Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया फेसपैक, बोलीं- गाय के गोबर से बना है, Tax की टेंशन दूर भगाएगा- देखें Video

इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) 'भारत (Bharat)' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. अली इससे पहले कैटरीना कैफ और सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' को डायरेक्ट कर चुके हैं. 'भारत' इस साल ईद पर रिलीज होगी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...