NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज के चक्कर में खो गए बापूजी, गोकुलधाम में हाहाकार- Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल (Jethalal) और मुसीबत का चोली-दामन का साथ है. जेठालाल कुछ भी करें और उनके परिवार या गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) मुश्किल में न आए हो ही नहीं सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज के चक्कर में खो गए बापूजी, गोकुलधाम में हाहाकार- Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी हुए लापता, बौराए जेठालाल

खास बातें

  1. बापूजी हो गए लापता
  2. जेठालाल के सरप्राइज ने किया ये धमाल
  3. गोकुलधाम सोसाइटी में पसरा सन्नाटा
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल (Jethalal) और मुसीबत का चोली-दामन का साथ है. जेठालाल कुछ भी करें और उनके परिवार या गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) मुश्किल में न आए हो ही नहीं सकता. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल ने इस बार गोकुलधाम सोसाइटी को सरप्राइज दिया लेकिन इस सरप्राइज की मार बेचारे बापूजी पर पड़ी और अब उनका कोई अता-पता नहीं है. जेठालाल समेत पूरी गोकुलधाम सोसाइटी बापूजी की खोज में लगी है कि वे कहां चले गए हैं.

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video


'Total Dhamaal' Trailer: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित का ‘टोटल धमाल', कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में जेठालाल के सरप्राइज के बाद सभी गोकुलधामवासी पतंग उड़ाकर और स्टैचू ऑफ यूनिटी पर मौज मस्ती करके वापस मुंबई आ जाते हैं. सभी इस मजेदार ट्रिप के बारे में किस्से कहानियां एक दूसरे को सुनाते हुए गोकुलधाम पहुंच जाते हैं. काफी समय के बाद जेठालाल को ये अहसास होता है कि बापूजी उनके साथ वापस नहीं आए. बहुत घबरा के वो सब को बुलाता है. सभी डर जाते हैं और अलग-अलग तरह की अटकलें लगाने लगते हैं. 

रणवीर सिंह की Gully Boy का सॉन्ग Mere Gully Mein रिलीज, गली रैप का जबरदस्त छौंक- देखें Video

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में भिड़े, पोपटलाल और जेठालाल भिड़े की स्कूटर सखाराम पर बैठकर बापूजी को खोजने के लिए निकलते हैं. रास्ते में मिला हर व्यक्ति उनको बापूजी नजर आता है. जब खूब ढूंढने पर भी बापूजी नहीं मिलते तो जेठालाल तो जैसे पागल-सा ही हो जाता है. तभी पोपटलाल सबको उस बस को ढूंढने की सलाह देता है जिस बस में बैठकर सभी मुंबई वापस आये थे. अंत में बस मिल जाती है. लेकिन क्या बापूजी बस के अंदर हैं ? दूसरा सवाल यह है कि अगर बापूजी उस बस के अंदर ही हैं तब चार लोग एक स्कूटर पर बैठकर वापस कैसे जाएंगे ?  

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement