Tiger Salman Khan Birthday: ये क्या जन्मदिन से पहले ही केक खाते नजर आए सलमान!

'टाइगर जिंदा है' की वजह से सलमान खान के पांव इन दिनों जमीन पर नहीं हैं. फिल्म को अपार सफलता मिल रही है.

Tiger Salman Khan Birthday: ये क्या जन्मदिन से पहले ही केक खाते नजर आए सलमान!

सलमान खान को केक खिलाते अनिल कपूर

खास बातें

  • 22 दिसंबर को रिलीज हुई है 'टाइगर जिंदा है'
  • चार दिन में कमाए 151 करोड़ रु.
  • अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

'टाइगर जिंदा है' की वजह से सलमान खान के पांव इन दिनों जमीन पर नहीं हैं. फिल्म को अपार सफलता मिल रही है और 'टाइगर जिंदा है' ने चार दिन के अंदर 151 करोड़ रु. का कारोबार भी कर लिया है. 27 दिंसबर को सलमान खान का जन्मदिन है और वे 52 साल के होने जा रहे हैं. लेकिन जन्मदिन से पहले ही सलमान खान की केक खाते हुए फोटो रिलीज हो गई है. वे अनिल कपूर के हाथों केक खाते हुए नजर आ रहे हैं. अरे नहीं, उन्होंने अभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया है. वे तो अनिल कपूर के जन्मदिन का केक खा रहे हैं. खास यह है कि आज मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन है, ऐसे में जहां विराट कोहली ने अपनी टीम के सदस्यों को बुलाया होगा वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि 'सुल्तान' में उनके को-स्टार रहे सलमान खान इस रिसेप्शन में आमंत्रित हैं या नहीं.
 
Video: सलमान खान ने कहा, मम्मा-पापा मेरे सबसे प्यार पड़ोसी



Tiger Zinda Hai हुई हिट तो कई मामले में फिसड्डी साबित हुई सलमान खान की ये 10 फिल्में

अनिल कपूर ने 24 दिसंबर को Race-3 के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया था. अनिल कपूर ने ट्वीट करते में लिखा हैः कौन कहते है कि ऑन-सेट बर्थडे बोरिंग होता है? मेरे जन्मदिन को फिल्म की टीम ने खास बना दिया है. आप सबके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार!

 



Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 151 करोड़

सलमान खान कल अपना जन्मदिन मनाएंगे. वैसे भी उन्हें जन्मदिन का तोहफा उनके फैन्स पहले ही दे चुके हैं. उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसका तूफान धुआंधार तरीके से जारी है. देखना यह है कि इस बार सलमान खान क्या 350 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर जाएंगे, क्योंकि ये मौसम छुट्टियों का जो है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com