NDTV Khabar

जीजा को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान पर लगे Nepotism के आरोप, ट्विटर पर हुई फजीहत!

कुछ ट्विटर यूजर्स ने सलमान खान पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया, तो कुछ ने लिखा कि आयुष शर्मा ने इसी वजह से सलमान की बहन अर्पिता से शादी की थी.

305 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जीजा को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान पर लगे Nepotism के आरोप, ट्विटर पर हुई फजीहत!

आयुष शर्मा, सलमान खान.

खास बातें

  1. जीजा को लॉन्च करने के ट्वीट पर ट्रोल हुए सलमान खान
  2. एक यूजर ने लिखा- #Jijatism
  3. सलमान खान फिल्म्स की लव-स्टोरी से डेब्यू करेंगे आयुष शर्मा
नई दिल्ली: कई बॉलीवुड स्टार्स को लॉन्च कर चुके सलमान खान ने सोमवार को इस बात का ऐलान किया कि वह अपने जीजा आयुष शर्मा को एक लव-स्टोरी के जरिए लॉन्च करने वाले हैं. छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की लॉन्चिंग से जुड़ा ट्वीट जैसे ही सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर किया, वैसे ही उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. कुछ लोगों ने सलमान पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया, तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि आयुष शर्मा ने इसी वजह से सलमान की बहन अर्पिता से शादी की थी.

पढ़ें: तीन साल तक करवाया वेट, फाइनली अपने जीजा को लॉन्च करेंगे सलमान खान​आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म के ऐलान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने उनका वेलकम किया, इन सभी लोगों से मिले प्यार का शुक्रिया आयुष ने ट्विटर पर जाहिए किया. हालांकि, उनकी पोस्ट पर भी हेटर्स ने भद्दे कमेंट्स किए. बता दें, आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर का आगाज सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म से करेंगे. फिल्म को अली अब्बास जफर के असिस्टेंट रह चुके अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे. सलमान खान ने इसका ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट पर किया है. उन्होंने लिखा हैः ढेर सारी मेहनत और लगन के लिए मुबारक हो आयुष शर्मा. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.
 
मालूम हो कि, लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आयुष शर्मा और अर्पिता खान 18 नवंबर, 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे. हैदराबाद की पांच सितारा होटल में दोनों ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया था. 30 वर्षीय आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और उनका परिवार से राजनीति से ताल्लुक रखता है. जोड़ी के बेटे आहिल का जन्म मार्च, 2016 में हुआ था.

 VIDEO: ऋचा-कल्कि से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement