सलमान खान की इस एक्ट्रेस के पास इलाज तक के पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं...

सलमान खान की इस एक्ट्रेस के पास इलाज तक के पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती

फिल्म 'वीरगति (1995)' के सीन में पूजा डडवाल

खास बातें

  • टीबी की बीमारी से जूझ रहीं पूजा डडवाल
  • इलाज के लिए पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती
  • ट्विटर पर फैन्स लगा रहे सलमान खान से मदद की गुहार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'वीरगति (1995)' की एक्ट्रेस पूजा डडवाल से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. नवभारतटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. नवभारतटाइम्स से बातचीत में पूजा ने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है. एक्ट्रेस के मुताबिक, "6 महीने पहले पता चला की मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है. मैंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है. अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी मदद कर देंगे. मैं पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं."

Video: सलमान खान से मिलना हुआ आसान, अपनाएं यह Trick

फिल्मों से दूर पूजा लंबे वक्त से गोवा में थीं. अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में पूजा कहती हैं. "मैं गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थी. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं." 

Race 3 First Look: सलमान खान ने रिलीज किया अपना लुक, बोले- इस हफ्ते मिलता हूं...

मामले में सलमान खान की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है, इसी बीच ट्विटर यूजर सलमान से पूजा की मदद की गुहार लगा रहे हैं.


रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, 'वीरगति' के अलावा पूजा 'हिंदुस्तान (2004)' और 'सिंधूर की सौगंध (2002)' में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com