सलमान खान के डॉगी ने 'सेल्फिश' गाने के साथ किया कुछ ऐसा, फोटो हुई वायरल

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' के दो गाने रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब ट्रेंड किये.

सलमान खान के डॉगी ने 'सेल्फिश' गाने के साथ किया कुछ ऐसा, फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सलमान ने ट्वीट की एक तस्वीर
  • साथ में देख रहें 'सेल्फिश' सॉन्ग
  • 'रेस 3' ईद के मौके पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' के दो गाने रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब ट्रेंड किये. फिल्म अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली है, ऐसे में फिल्म के सभी स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए हर तरीके से इंटरनेट पर वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें वह अपने पेट डॉग के साथ घर में टीवी देख रहे हैं और एमटीवी चैनल पर उन्हीं के फिल्म का गाना 'सेल्फिश' आ रहा है. सलमान का डॉगी इस गाने के आने पर काफी देर तक निहारता रहा. इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने एक मैसेज भी लिखा है.

क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम
 


सलमान ने लिखा, ''ओएमजी! मेरा लव 'सेल्फिश...' गाना देख रहा है. हा हा..'' इस फोटो के साथ शेयर किया गया मैसेज काफी वायरल हो गया. सलमान के फैन्स इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहा है. गाने में सलमान खान और बॉबी देओल के साथ फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. सेल्फिश गाना रिलीज होने के कुछ ही देर में इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. 'रेस 3' का ये दूसरा गाना सेल्फिश लोगों का काफी पसंद आया. इस गाने की लिरिक्स सलमान खान ने लिखी है और आवाज आतिफ असलम और सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने दी है.



Race 3: Heeriye की शूटिंग पर जैकलीन के डांस स्टेप देख सलमान बोले, बेबी को रिहर्स करवाओ...

बता दें कि 'रेस 3' न सिर्फ सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी.  'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन, अनिल कपूर, डेसी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान और बॉबी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com