Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सानिया मिर्जा ने बहन की शादी में 'घुंघरू' सॉन्ग पर यूं जोर का किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असदुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) का निकाह हो गया है. शादी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा ने बहन की शादी में 'घुंघरू' सॉन्ग पर यूं जोर का किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बहन की शादी में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सानिया मिर्जा की बहन की शादी का वीडियो हुआ वायरल
  2. डांस करती नजर आईं टेनिस स्टार
  3. फराह खान और राम चरण भी आए नजर
नई दिल्ली:

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असदुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) का निकाह हो गया है. सानिया मिर्जा की बहन की शादी जहां सुर्खियों में रही, वहीं शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए. लेकिन सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) और साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) के साथ 'घुंघरू' सॉन्ग पर बहुत ही मजे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सानिया मिर्जा के इस वीडियो को राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेणि ने शेयर किया है. 

सानिया मिर्जा (Sania Mirza), फराह खान (Farah Khan) और राम चरण (Ram Charan) के इस वीडियो को शेयर करते हुए उपासना कामिनेणि ने लिखा हैः 'पॉपुलर डिमांड पर.' उपासना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो को सानिया मिर्जा का दिलचस्प कमेंट भी आया है. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने उपासना की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा हैः 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आपने इसे पोस्ट कर दिया.' इस तरह इस वीडियो में सानिया मिर्जा, फराह खान और राम चरण का बहुत ही दिलचस्प अंदाज वाला डांस देखने को मिल रहा है. इस दिलचस्प वीडियो को पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


टिप्पणियां

अनम मिर्जा (Anam Mirza) और असदुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) का निकाह 12 दिसंबर को हुआ था, और इस शादी में अजहरूद्दीन की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी भी नजर आई थीं. अजहरूद्दीन के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और अब सानिया मिर्जा का यह वीडियो धूम मचा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में CAA हिंसा पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव रख रहे नजर, अब तक 20 लोगों की हो चुकी है मौत

Advertisement