संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने किया कमेंट.

संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने शेयर की दादाजी (Sunil Dutt) के साथ फोटो

खास बातें

  • संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने शेयर की दादाजी के साथ फोटो
  • एक्टर सुनील दत्त की गोद में खेलती नजर आईं त्रिशला दत्त
  • मान्यता दत्त ने दिया त्रिशला दत्त की फोटो पर रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में खूब धमाल मचाया है. लेकिन उनकी बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) फिल्मों से कोसों दूर रहने के बाद भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली त्रिशला दत्त ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने दादाजी और एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) के साथ खेलती नजर आ रही थीं. त्रिशला की फोटो और उनके कैप्शन को देखकर लग रहा है, मानो वह अपने दादाजी को याद कर भावुक हो गई हों. त्रिशला दत्त की इस फोटो पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने भी कमेंट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

नोरा फतेही ने बालों के साथ दिखाया जबरदस्त स्वैग, इंटरनेट पर मच गई धूम- देखें वायरल Video

#priceless ???? Dadaji

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने दिग्गज एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "बेशकीमती. दादाजी." त्रिशला दत्त की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोगों ने इसपर जमकर कमेंट भी किये. लेकिन इस बीच मान्यता दत्त के रिएक्शन ने सबका खूब ध्यान खींचा. मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने त्रिशला और सुनील दत्त की फोटो पर हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. कुछ दिन पहले त्रिशला दत्त ने अपनी मम्मी ऋचा शर्मा की फोटो भी शेयर की थी. 

कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह को लेकर बोले- मेरी कुर्सी खा गई....

???? Mom #1979 #RIP ????

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

????

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

बता दें कि त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) की बात करें तो फिलहाल वह इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं. त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था. मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com