Sanju Movie Trailer: 'मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं', रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज

Sanju Trailer: बॉलीवुड स्टार एक्टर संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'संजू' के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म में संजय दत्त का रोल निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर हैं.

Sanju Movie Trailer: 'मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं', रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज

Sanju Trailer: संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं रणबीर कपूर

खास बातें

  • 'संजू' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर
  • 29 जून को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Sanju का Trailer रिलीज हो गया है. बॉलीवुड स्टार एक्टर संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'संजू' के ट्रेलर को लेकर लंबे समय से इंतजार हो रहा था. Sanju में संजय दत्त का रोल निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर हैं. संजू में वे संजय दत्त की लाइफ के सभी हिस्सों के गेटअप में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखकर यह समझ आ रहा है कि संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है, यह देखना बेहद इंटरेस्टिंग होगा. ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रही है. संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिए लोगों में उत्सुकुता काफी है. संजू का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त हैः "मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं."

'रॉकी' से लेकर जेल से रिहा होने तक, 'संजू' में ये 6 किरदार क्यों हैं बेहद खास

देखें ट्रेलर -



फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार कास्ट हैं, जोकि ट्रेलर को देखने के बाद पता चला है. इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी.

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी. वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी. बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा.

Sanju: राजकुमार हिरानी ने बायोपिक को बताया दैत्य, 'संजू' के जरिए खोलेंगे दत्त की जिंदगी के राज़

देखें टीजर-


बता दें कि फिल्म बॉलीवुड के मेगास्टार एक्टर संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म 'संजू' का टीजर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म में संजय का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं. इसमें सबसे खास बात यह है कि उनके लाइफ के 6 अहम किरदार, जोकि टीजर में देखने को मिला है.

देखें ट्रेलर रिलीज इवेंट- 


संजय के शुरुआती करियर से लेकर अब तक जितने भी अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं, फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखलाया जाएगा. 29 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है.

VIDEO: सलमान, रणबीर, वरुण की यूं रही शाम

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com