BJP के प्रचार के लिए पहुंची सपना चौधरी ने पूछा 'किसको विजयी बनाना है', लोग बोले- केजरीवाल को...Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों से पूछती हैं कि किसको विजयी बनाना है, इस पर उन्हें अजीब जवाब सुनने को मिलता है.

BJP के प्रचार के लिए पहुंची सपना चौधरी ने पूछा 'किसको विजयी बनाना है', लोग बोले- केजरीवाल को...Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लोगों ने दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • सपना चौधरी ने लोगों से पूछा कि किसे विजयी बनाना है...
  • लोगों ने दिया डांसिंग क्वीन को जबरदस्त जवाब
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में अब बस कुछ ही समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां दिल्ली में अपनी जीत दर्ज करने के लिए पूरी कोशिश करने में लगी हुई हैं. चाहे भारतीय जनता पार्टी (BJP) हो या फिर आम आदमी पार्टी (AAP), सभी अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर प्रचार करने में लगी हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी बीजेपी के प्रचार के लिए दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि वह किसे विजयी बनाएंगे, जिसपर लोगों ने उन्हें बड़ा ही हैरान करने वाला जवाब दिया.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने वैश्विक स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए प्रचार करती दिखाई दे रही हैं. स्टेज पर सबके साथ मौजूद सपना चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, "हम अभी भी एक नंबर पर हैं और वैसे भी एक नंबर पर ही हैं. तो कमल का बटन दबाइये और किसको विजयी बनाना है?" सपना चौधरी के इस सवाल पर लोगों का जवाब आता है, "केजरीवाल को...". हैरान करने वाली बात है कि ऐसा एक बार नहीं हुआ, जब सपना चौधरी ने दोबारा दोहराया कि किसको जिताना है तब भी लोगों ने कहा, "केजरीवाल को." 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, साथ ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि डांसिंग क्वीन ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्राम में हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

देखें वीडियो

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...