सारा अली खान फिर बनीं सुर्खियों का हिस्सा, पूल में भाई के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Photos और Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह समुद्र में भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ मस्ती करतीं नजर आ रही हैं.

सारा अली खान फिर बनीं सुर्खियों का हिस्सा, पूल में भाई के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Photos और Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो और वीडियो फिर बनीं सुर्खियां
  • पूल में भाई के साथ मस्ती करतीं नजर आईं एक्ट्रेस
  • सारा अली खान ने नए साल का किया जबरदस्त अंदाज में स्वागत
नई दिल्ली:

बीते दिन नए साल (New Year) का स्वागत हर किसी ने खास अंदाज में किया. किसी ने नए साल की शुरुआत एक शानदार जश्न के साथ की तो किसी ने इसका स्वागत प्रार्थना करते हुए की. बॉलीवुड कलाकारों ने भी न्यू ईयर 2020 का स्वागत बड़े ही धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड कलाकारों में भी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींचा. उन्होंने पहले तो मंदिर से लेकर चर्च तक के दर्शन कर सबको नववर्ष की बधाई दी, इसके बाद परिवार के साथ बीच पर एंजॉय करतीं नजर आईं. सारा अली खान की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह समुद्र में भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ मस्ती करतीं नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, एक्टर की चाची ने यूं दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन फोटो को खुद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फोटो में दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. इन फोटो के अलावा सारा का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इसे भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया. इस फोटो में वह समुद्र किनारे खड़ी नजारों का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, लेकिन अपने वीडियो और फोटो को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड, 'दबंग 3' को छोड़ा पीछे

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'आज कल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...