Love Aaj Kal का नया सॉन्ग 'मेहरमा' हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए सारा-कार्तिक... देखें Video

Mehrama Song Out: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का नया सॉन्ग 'मेहरमा (Mehrama)' रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Love Aaj Kal का नया सॉन्ग 'मेहरमा' हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए सारा-कार्तिक... देखें Video

Mehrama Song Out: सारा (Sara Ali Khan)-कार्तिक की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'लव आज कल' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • सारा और कार्तिक का दिखा रोमांटिक अंदाज
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' का नया सॉन्ग 'मेहरमा (Mehrama)' रिलीज हो गया है. इस गाने में सारा और कार्तिक रोमांटिक अंदाज में  नजर आ रहा है. बता दें, 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर रिलीज हो रही 'लव आज कल (Love Aaj kal)' से कार्तिक (Kartik Aaryan Song) और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे. वहीं, 'मेहरमा' सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

राहुल गांधी के 'डंडे' वाले बयान पर परेश रावल ने साधा निशाना, बोले- इन सालों में कांग्रेस का आकार...


सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  कार्तिक आर्यन (Kartik  Aaryan) के इस सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शन रावल (Darshan Rawal) और अंतरा मित्रा की आवाज में गाये गए इस सॉन्ग को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है. 'मेहरमा (Mehrama)' सॉन्ग में दर्शकों को कार्तिक और सारा की नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है. यह सॉन्ग यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. 

मलाइका अरोड़ा को 20 साल पहले इस शख्स ने सिखाया था डांस, नाम जान हो जाएंगे हैरान

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) इसी महीने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म ने अपने ट्रेलर से तो सबका दिल जीता ही, साथ ही इसके गानों ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में दिखने वाले हैं तो वहीं सारा अली खान 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...