सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, इन फोटो में एक्ट्रेस गेट पर चढ़कर पोज देती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फोटो हुए वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुईं वायरल
  • गेट पर चढ़कर पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे  (Valentine Day) के दिन रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार दर्शकों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. हाल ही में सारा अली खान ने 'लव आजकल' के सेट से अपने कुछ फोटो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए. इन तस्वीरों में सारा अली खान गेट पर चढ़कर फोटोग्राफर्स को पोज देती नजर आ रही थीं. हालांकि उन्‍होंने बाद में वो तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से हटा लीं.

तेज बारिश में यूं झूमकर नाचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा, बार-बार देखा जा रहा Video

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कैप्शन में लिखा था, "थोड़ा जियो, ज्यादा हंसो, 'जो' के साथ सेट पर एक और दिन." सारा अली खान के ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही थे. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट और नेवी ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था, साथ ही उन्होंने डेनिम जीन्स पहनी हुई थी.

अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में, कई बार...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे थे और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. वहीं, फिल्म 'लव आजकल' की बात करें, तो इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फैन्स को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...