Kedarnath: जब सारा अली खान ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को सिर दर्द, 86 लाख बार देखा गया Teaser

डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) की केमिस्ट्री चर्चाएं बटोर रही हैं. दोनों की जोड़ी टीजर में खूब जच रही है.

Kedarnath: जब सारा अली खान ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को सिर दर्द, 86 लाख बार देखा गया Teaser

Kedarnath Teaser: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • 'केदारनाथ' की बिहाइंड-द-सीन तस्वीर वायरल
  • मस्ती में सारा तो टेंशन में दिखे सुशांत
  • 7 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर Kedarnath Teaser यूट्यूब पर धूम मचा रही है. 1 दिन पहले रिलीज हुए इस टीजर को अब तक 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डेब्यू फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री चर्चाएं बटोर रही हैं. दोनों की जोड़ी टीजर में खूब जच रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शूटिंग के दौरान सारा ने सुशांत को इतना तंग किया कि उनके सिर में दर्द होना शुरू हो गया है.

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...

ऐसा हम नहीं कह रहे, लेकिन इसका अंदाज सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ताजा तस्वीर से लगाया जा सकता है. सारा ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर जारी की है, इसमें वह तो मुस्कुराती नजर आ रही हैं, लेकिन बगल में बैठे सुशांत सिंह राजपूत अपना सिर पीट रहे हैं. सारा इसमें सुपर एक्साइटेड हैं जबकि अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत के सिर पर दर्द हो रहा है.

देखें, फोटो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

शाहरुख खान की बेटी पहुंचीं BFF के बर्थडे पर, अनन्या-शनाया के साथ जमकर एन्जॉय की पार्टी; देखें Video

केदारनाथ टीजर (Kedarnath Teaser) से साफ है कि फिल्म जून 2013 में हुई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है. फिल्म की टैगलाइन है- इस साल करेंगे प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा सिर्फ प्यार." डेब्यू फिल्म में सारा अली खान बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आएंगी, टीजर में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिप लॉक करती हैं. सुशांत इसमें दमदार जबकि सारा अली खान अपनी अदाएं दिखा रही हैं. टीजर में एक ओर केदारनाथ तबाह होता नजर आ रहा है, तो दूसरी ओर सारा अली खान हैं.. ऐसे में इश्क और तबाही के बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फंसे हैं.

देखें, टीजर...


निरहुआ ने पानवाले से यूं मांगा मीठा पान, तो दुकानदार ने बोला- रसगुल्ला डाल दे क्या?

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच हुए विवाद की वजह से 'केदारनाथ (Kedarnath)' लंबी समय से अटकी थी. अब यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 'केदारनाथ' के अलावा सारा अली खान फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग भी कर रही हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी. 'सिम्बा' और 'केदारनाथ' दोनों इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com