NDTV Khabar

'सत्यमेव जयते' का 'तेरे जैसा..' सॉन्ग हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और आयशा की दिखी शानदार केमेस्ट्री

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का पहला गाना 'दिलबर' ने यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सत्यमेव जयते' का 'तेरे जैसा..' सॉन्ग हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और आयशा की दिखी शानदार केमेस्ट्री

'सत्यमेव जयते' फिल्म में 'तेरे जैसा...' गाने में जॉन अब्राहम और आयशा

खास बातें

  1. 'सत्यमेव जयते' का एक और सॉन्ग रिलीज
  2. 'तेरे जैसा...' गाने में जॉन-आयशा की केमेस्ट्री
  3. कुछ ही घंटे में 5 लाख बार देखा गया
नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का पहला गाना 'दिलबर' ने यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड किया. इसके बाद दूसरा गाना 'ताजदार-ए-हरम' और अब तीसरा गाना 'तेरे जैसा..' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस आयशा शर्मा के बीच रोमांटिक सीन दिखलाया गया है. इस रोमांटिक गाने को बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार ने गाया है और अर्को प्रवो मुखर्जी ने कम्पोज किया है. 'तेरे जैसा...' गाने में जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा के केमेस्ट्री को दिखलाया गया है. 

बाहुबली की नोरा ने Dilbar पर इस मस्त अंदाज में किया Belly Dance, जॉन अब्राहम की हालत हुई खराब

लगभग ढ़ाई मिनट के वीडियो में जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस आयशा की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली. यह वीडियो बुधवार को रिलीज किया गया और कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें वीडियो-


बता दें, 'सत्यमेव जयते' में एक्शन सीन्स की भरमार है तो इसके साथ ही इसके डायलॉग्स भी बहुत जोरदार हैं. जैसेः 'अब तुझे ऐसी मौत मारूंगा, तू इस जन्म में जलेगा, लेकिन दर्द अगले जन्म तक चलेगा.' 'छोटी मछली बहुत पकड़, अब मगरमच्छ पकड़ने की बारी है.' 'कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथों को होता है.' 'जिन्हें खाकी पहनने का हक नहीं, उन्हें खाक में मिलने की कसम खाई है.' रोकूंगा भी, और ठोकूंगा भी.'

देखें ट्रेलर-


टिप्पणियां
Corruption से आजादी दिलाने आ रहे जॉन अब्राहम, एक्शन-सीटीमार डायलॉग्स की डबल डोज है 'सत्यमेव जयते'

'सत्यमेव जयते' में जॉन और मनोज के अलावा आयशा शर्मा और अमृता खनवलकर भी हैं. ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, "सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है." जबकि मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, "हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं." 'सत्यमेव जयते' को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement