Secret Superstar box office collection China day 14: आमिर खान का तूफान जारी, फिल्म 500 करोड़ के पार

Box Office के भारत में तो कई बादशाह होंगे लेकिन आमिर खान चीन के बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन गए हैं.

Secret Superstar box office collection China day 14: आमिर खान का तूफान जारी, फिल्म 500 करोड़ के पार

'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान और जायरा वसीम

खास बातें

  • आमिर का जादू बरकरार
  • जायरा वसीम की भी खुली लॉटरी
  • चीन में बज रहा है डंका
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस के भारत में तो कई बादशाह होंगे लेकिन आमिर खान चीन के बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन गए हैं. उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म ने दो हफ्ते यानी 14 दिन में 500 करोड़ रु. की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने दो हफ्ते में 7.84 करोड़ डॉलर यानी 502.08 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. इस तरह आमिर खान विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिखने में कामयाब रहे हैं.
 


सोनाक्षी सिन्हा का 'वेलकम टू न्यूयॉर्क ' से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने, वायरल लुक की खुली पोल

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी हैः “आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में 500 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. दूसरे हफ्ते के खत्म होने पर, चीन में फिल्म ने कमाए 7.84 करोड़ डॉलर (502.08 करोड़ रु.) कमा लिए हैं. किसी भी मानक पर शानदार प्रदर्शन.”

पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, जबकि इसने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

Video: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ ख़ास मुलाकात

रणवीर सिंह ने 'पद्मावत' को लेकर खुलेआम बोला, 'हिम्मत होनी चाहिए कि...'

Newsbeep

आमिर खान की फिल्मों को चाइना में काफी पसंद किया जाता है. 'दंगल' की सफलता के बाद 19 जनवरी को 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चाइना में रिलीज किया गया था. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने न सिर्फ चीन में 'दंगल' के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 69.2 लाख डॉलर (करीब 44 करोड़ रु.) का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...