Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'मन्नत में रूम रेंट पर कितने का पड़ेगा', तो एक्टर ने दिया यह जवाब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से #AskSRK के दौरान एक फैन ने पूछा 'मन्नत' में कमरे का किराया, तो एक्टर ने भी दिया करारा जवाब.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'मन्नत में रूम रेंट पर कितने का पड़ेगा', तो एक्टर ने दिया यह जवाब...

#AskSRK में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैन्स के सवालों के दिए जवाब

खास बातें

  1. शाहरुख खान से फैन्स ने पूछे सवाल
  2. फैन ने एक्टर से पूछा 'मन्नत' में कमरे का किराया
  3. किंग ऑफ रोमांस ने दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ट्विटर पर अपने फैन्स के सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सेशन (#AskSRK) ट्रेंड कर रहा है. इस सेशन के जरिए किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान फैन्स की जिज्ञासा भरे सवालों का उत्तर देकर शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. एक फैन ने तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) से उनके घर 'मन्नत (Mannat)' में किराए पर कमरा लेने का सवाल ही कर दिया. फैन ने शाहरुख से कमरे का किराया भी पूछा. हाजिरजवाब शाहरुख खान ने भी फैन  का जवाब बेहद ही मजेदार ढंग से दिया. 

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मेरी बाइक कैसी है, तो बादशाह बोले- हेलमेट पहनो...देखें Tweet



इस सवाल- जवाब सेशन के दौरान फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा, "सर मन्नत पर एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने का पड़ेगा." फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, "30 साल की मेहनत में पड़ेगा." शाहरुख खान का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

दिशा पटानी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखी 'मलंग गर्ल'

टिप्पणियां

बता दें, #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से फैन्स ने जहां उनकी अपकमिंग फिल्म की एनाउंसमेंट को लेकर सवाल किए, तो वहीं फैन्स ने अपने फेवरिट एक्टर की पसंदीदा चीजें भी पूछीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, इस फिल्म में एक्टर के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement