बेटे अबराम के लिए शाहरुख खान का उमड़ा प्यार, पिज्जा बनाकर यूं खिलाते आए नजर- देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) के साथ नजर आ रहे हैं.

बेटे अबराम के लिए शाहरुख खान का उमड़ा प्यार, पिज्जा बनाकर यूं खिलाते आए नजर- देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अबराम के लिए बनाया पिज्जा

खास बातें

  • शाहरुख खान ने अबराम के लिए बनाया पिज्जा
  • वीडियो में दिखा शाहरुख खान का क्यूट अंदाज
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए काफी रहती हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khah) के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान अबराम को पिज्जा बनाकर खिलाते नजर आ रहे हैं. किंग खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनके अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने गाया ऐसा दर्द भरा गाना, सोशल मीडिया पर थम नहीं रहे फैन्स के आंसू- देखें Viral Video

Cute Father - Son

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान अबराम के पिज्जा पर सॉस के जरिए स्माइली बना रहे हैं, जिसे देखकर अबराम काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में अबराम काफी क्यूट लग रहे हैं. बता दें कि अबराम खान शाहरुख और गौरी के सबसे छोटे बेटे हैं, जिनका जन्म सैरोगेसी के जरिए 27 मई, 2013 को हुआ था. एक बार शाहरुख खान ने अपने ट्वीट के जरिए बताया था कि उनकी फिल्म रावन अबराम की पसंदीदा फिल्म है. 

Viral Video: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, इंटरनेट पर जमकर हो रही है तारीफ

वहीं, बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. फिल्म में किंग खान का किरदार तो काफी जबरदस्त था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. जीरो के बाद से भले ही शाहरुख खान ने अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान न किया हो, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि किंग खान जल्द ही डॉन 3 में नजर आएंगे. फिल्मों से इतर इमरान हाशमी की बार्ड ऑफ ब्लड शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही तैयार की गई है. 

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...