NDTV Khabar

सलमान और आमिर के बाद शाहरुख खान ने भी दिया पीएम मोदी को जवाब, Tweet हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की खातिर Twitter पर अपील की थी, और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ट्वीट में टैग किया था. अब शाहरुख खान का जवाब आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान और आमिर के बाद शाहरुख खान ने भी दिया पीएम मोदी को  जवाब, Tweet हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  2. पीएम मोदी का दिया जवाब
  3. पीएम मोदी ने उन्हें ट्वीट में टैग गिया था
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) कुल सात चरणों में होना है, जिसमें  दो चरण के चुनाव हो चुके हैं. अब तीसरे चरण का चुनाव 23 अप्रैल को होना है. तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. लोकसभा चुनाव की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड सितारों को अपने ट्वीट में टैग किया था और  उन्हें वोटरों को वोट डालने के लिए प्रेरित करने को कहा था. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सितारों को ट्वीट कर यह अपील की थी. अब दो चरण के चुनाव हो जाने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें रिप्लाई किया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, हरियाणवी छोरी का Video हुआ वायरल


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा:  "पीएम साहब ने क्रिएटिविटी के लिए बोला था. मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में. आप मत होना वोट करने में. वोटिंह हमारा अधिकार है. यह हमारी शक्ति है. इसका प्रयोग करें. धन्यवाद." शाहरुख खान ने इस तरह पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब दिया है. शाहरुख खान ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वोटिंग करने के लिए लोगों से अपील की है. शाहरुख खान का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 12 मार्च को एक ट्वीट किया था और उसमें उन्होंने लिखा थाः 'वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य भी है. ये समय देश के युवाओं को अपने अंदाज में वोट करने के लिए प्रेरित करने का है ताकी हम अपने लोकतंत्र और अपने देश को और मजबूती प्रदान कर सकें.' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के इस ट्वीट पर सलमान खान और आमिर खान पहले ही रिप्लाई कर चुके हैं, लेकिन शाहरुख खान ने  भी अब जाकर रिप्लाई कर दिया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement