NDTV Khabar

Shah Rukh Khan से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने जताया प्यार तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shah Rukh Khan से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इंडोनेशियन कलाकार ने अपना अवॉर्ड किया समर्पित

खास बातें

  1. शाहरुख खान के लिए इंडोनेशियन एक्टर ने जताया प्यार
  2. एक्टर ने कहा कि मैं काश शाहरुख खान से मिल सकता
  3. इंडोनेशियन एक्टर की बातों का किंग खान ने दिया जबरदस्त रिप्लाई
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी एक्टिंग और अंदाज से हर किसी के दिल पर राज करते हैं. केवल देश ही नहीं, विदेशों में भी शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. इस बात का सबूत हाल ही में एक वीडियो को देखकर पता चलता है, जिसमें एक इंडोनेशियन एक्टर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद इस खिताब को शाहरुख खान को समर्पित कर दिया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह इंडोनेशियन एक्टर अपनी जिंदगी में अभी तक एक भी बार शाहरुख खान से नहीं मिल सका है. इतना ही नहीं, इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान (Muhammad Khan) ने शाहरुख खान के लिए अपना प्यार जताने के लिए उनका गाना मेरे महबूब मेरे सनम भी गाया. 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर आई नन्ही परी, कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी खुशखबरी


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस फैन ने किंग खान से मिलने की भी आशा जताई. खास बात तो यह है कि खुद शाहरुख खान ने भी अपने फैन और इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान (Muhammad Khan) के वीडियो का रिप्लाई किया, साथ ही फैन की इस सफलता पर खुशी भी जताई. अपने ट्वीट में शाहरुख खान ने इंडोनेशियन एक्टर मोहम्मद खान को रिप्लाई करते हुए लिखा, "मुझे आपकी सफलता से काफी खुशी हुई है. मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा. अच्छा जीवन बिताएं...आप सभी का शुक्रिया, जो इस वीडियो को मेरे संज्ञान में लाए." बता दें कि इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने अपने वीडियो में कहा, "मैं किंग खान को यह अवॉर्ड समर्पित करता हूं. मेरे एक्टर बनने के पीछे आप ही एक कारण हैं. मैं आशा करता हूं कि आपसे मिल सकूं." 

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में हुआ पास तो आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं, 'भारत का अंत...'

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार आनंद एल. राय की फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन वह जल्द ही एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' करेंगे. हालांकि, इस फिल्म में शाहरुख खान उनके साथ बतौर एक्टर नहीं, बल्कि एक निर्माता के तौर पर काम करेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Republic Day 2020 Hindi Shayari: एक-दूसरे को इन शायरी से दें गणतंत्र दिवस की बधाई

Advertisement