शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं मुस्लिम हूं, मेरी बीवी हिंदू है और मेरे बच्चे....

शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • शाहरुख खान के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • एक्टर ने कहा कि हमने कभी भी धर्म को लेकर बात नहीं की
  • किंग खान ने कहा कि मैं मुस्लिम हूं और मेरी बीवी हिंदू है...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह धर्म और हिंदुस्तान से संबंधित बातें करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान की बातें सुनकर हर कोई उनके लिए खूब सारी तालियां बजाता है. शाहरुख खान का यह वीडियो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है. इसमें एक्टर ने कहा कि मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि हमने कभी हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की.

परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने वीडियो में किंग खान ने कहा, "हमने कभी हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की. मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं." शाहरुख खान ने अपने बच्चों के बारे में आगे बताते हुए कहा, "कई बार जब बच्चे स्कूल गए तो उन्हें फॉर्म में धर्म बताना पड़ता है. मेरी बेटी जब छोटी थी, तो उसने मुझसे कई बार पूछा कि पापा हम किस धर्म के हैं? तो मैंने उन्हें बताया कि हम भारतीय हैं, कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए." शाहरुख खान के इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा, "बात तो है."

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'विलेन', बोलीं- Bigg Boss 13 देखना बंद कर दिया, क्योंकि...

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो डांस प्लस शो का है, जहां गणतंत्र दिवस के खास मौके पर शाहरुख खान शो में पहुंचे थे. डांस प्लस में शाहरुख खान ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें भी शेयर की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com