NDTV Khabar

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, दिखेगी पिता-पुत्र की दमदार केमिस्ट्री

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, दिखेगी पिता-पुत्र की दमदार केमिस्ट्री

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन खान (Aryank Khan)

खास बातें

  1. पिता शाहरुख खान के साथ फिल्म में डेब्यू करेंगे आर्यन खान
  2. हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' में सिंबा का किरदार निभाएंगे आर्यन खान
  3. 17 जुलाई को फिल्म 'द लायन किंग' होगी रिलीज
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों और एक्टिंग के जरिए हर किसी के दिल पर राज करते हैं. लेकिन अब इस रेस में उनके बच्चे भी शामिल हो गए हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान और वॉल्ट डिजनी के ट्वीट से मिली है. शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ फिल्म 'द लायन किंग' (The Lion King) में 'सिंबा' और 'मुफासा' की भूमिका में दिखाई देंगे. वैसे तो आर्यन खान (Aryan Khan) हमेशा स्टारकिड्स की चर्चा में आगे रहते थे, लेकिन फिल्मों में उनकी एंट्री की खबरें आने से वह सुर्खियों में भी छा गए हैं. 

वरुण धवन को 'फादर्स डे' पर पिता डेविड धवन ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ Video


हॉलीवुड की फिल्म 'द लायन किंग' (The Lion King) 17 जुलाई से दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा, जिसमें पिता 'मुफासा' का किरदार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अदा करेंगे और 'सिंबा' का किरदार आर्यन खान  (Aryan Khan) निभाएंगे. वॉल्ट डिजनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात की जानकारी दी. 'द लायन किंग' से संबंधित ट्वीट में वॉल्ट डिजनी ने लिखा 'सबसे ज्यादा प्रतिष्ठित पिता पुत्र की कहानी, जिसमें राजा खुद शाहरुख खान और आर्यन खान हैं.' 

जाह्नवी कपूर ने 'डांस दीवाने' की धुन पर यूं किया बैली डांस, वायरल हुआ Video

इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी फादर्स डे के दिन ट्विटर से एक फोटो शेयर की. हालांकि यह फोटो बीते दिन हुए भारत पाकिस्तान मैच से संबंधित थी. लेकिन शाहरुख द्वारा शेयर की गई फोटो को देखने से पता चल रहा था कि फोटो में मौजूद दो व्यक्तियों में से एक खुद शाहरुख खान हैं, जिनकी टी-शर्ट पर मुफासा लिखा हुआ है. जबकि दूसरा व्यक्ति आर्यन खान (Aryan Khan) है, जिनकी फोटो पर सिंबा लिखा दिखाई दे रहा है. 

सोहेल खान ने बेटे को हवा में यूं उछाला सलमान खान ने पकड़ने के लिए लगा दी जान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) की फोटो हो या फिर वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. बता दें कि आर्यन खान बॉलीवुड डायरेक्टर करण जोहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभा चुके हैं. इसके साथ ही वह जल्द ही फिल्म तख्त से अपना डायरेक्शन डेब्यू करेंगे. साथ ही वह फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा करेंगे. लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement