Shah Rukh Khan ने किया ट्वीट, तो एक्ट्रेस बोलीं-'गांधी जी ने हमें ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलें'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) पर ट्वीट किया था, जिसपर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है.

Shah Rukh Khan ने किया ट्वीट, तो एक्ट्रेस बोलीं-'गांधी जी ने हमें ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलें'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों आईपीएल (IPL 2020) में अपनी टीम केकेआर (KKR) को सपोर्ट करने के लिए यूएई में हैं. मैच के दौरान बीते दिनों उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इससे इतर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं. उन्होंने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की जयंती पर एक ट्वीट किया था, जो खूब सुर्खियों में रहा. हालांकि उनके इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने तंज कसा है.

मुंबई के स्लम में रहने वाली लड़की को मिला एक्टर रॉबर्ट होफमैन का साथ, अचानक हुईं फेमस- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट में बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो और बुरा ना सुनो की नसीहत देते हुए लिखा था: "इस गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) अगर हम अपने बच्चों को बताना या सिखाना चाहे तो कुछ ऐसा बताएं जो उनके अच्छे और बुरे समय में काम आए. वो ये है कि बुरा मत सुनो, बुरा मत कहो और बुरा मत सुनो. गांधीजी की 151वीं जयंती पर सत्य के महत्व को याद रखें." शाहरुख खान के इस ट्वीट पर सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने रिएक्शन दिया है.

धर्मेंद्र फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर यूं जी रहे जिंदगी, कभी गोभी तो कभी टमाटर दिखाते आए नजर-देखें Video

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपने ट्वीट में लिखा: "सच बोलना अच्छा है. गांधी जी ने हमें ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलना चाहिए. पीड़ितों के लिए आवाज उठानी चाहिए, दलित भाई-बहनों के हक के लिए बोलना चाहिए. सिर्फ अपने आंख कान बंद नहीं कर लेने चाहिए." सयानी गुप्ता ने इस तरह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है.

Newsbeep

प्रियंका चोपड़ा की बुक 12 घंटे में ही बन गई यूएस की नंबर वन बेस्ट सेलर, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी.