Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'चंद्रयान 2' पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, इसरो को कही ये बात तो ट्वीट हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने ISRO को लेकर यह बात कही है.

'चंद्रयान 2' पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, इसरो को कही ये बात तो ट्वीट हुआ वायरल

'चंद्रयान 2' पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • चंद्रयान 2 पर आया शाहरुख खान का ट्वीट
  • इसरो को लेकर कही ये बात
  • ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इस पर उनके फैन्स के भी खूब कमेंट आ रहे हैं. मिशन 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' के मून लैंडर विक्रम (Lander Vikram) और इसरो (ISRO) का संपर्क चंद्रमा की सतह से 2.1 किलोमीटर की दूरी पर ही टूट गया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने इसरो प्रमुख के. सिवन के भावनात्मक होने पर उन्हें गले लगाया. बता दें कि विक्रम साराभाई (Vikram Sarabhai) को फादर ऑफ इंडियन स्पेस प्रोग्राम (Father of Indian Space Program) कहा जाता है. 

मिशन 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को लेकर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी रिएक्शन दिया है और उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. शाहरुख खान ने लिखा हैः 'कई बार हम उस लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते हैं जहां हमें पहुंचना होता है. जरूरी बात यह है कि हमने कोशिश तो की और हमने भरोसा और उम्मीद को कायम रखा. हमारे मौजूदा स्थिति हमारी फाइल डेस्टिनेशन नहीं है...इसरो पर गर्व है.' इस तरह शाहरुख खान ने इसरो की हौसलाअफजाई की है, और बताया है कि हमें उन पर गर्व है. 

मिशन 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ही नहीं बल्कि सिंगर अदनान सामी और एक्टर अनुपम खेर भी ट्वीट कर चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की इसरो चीफ के. सिवन के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...