शकीरा के डांस पर फिदा हुए शाहरुख खान, बोले- वंडरफुल...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शकीरा (Shakira) के स्टेज शो को लेकर अपना रिएक्शन दिया है, शाहरुख खान ने ट्वीट कर ये बात कही है.

शकीरा के डांस पर फिदा हुए शाहरुख खान, बोले- वंडरफुल...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शकीरा (Shakira) की परफॉर्मेंस पर किया ट्वीट

खास बातें

  • शाहरुख खान ने शकीरा के डांंस पर किया कमेंट
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • स्टेज शो के दौरान पॉप क्वीन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shah Rukh Khan) शकीरा (Shakira) के कितने बड़े फैन हैं, यह बात एक्टर के ट्वीट ने साफ कर दी है. हाल ही में शकीरा और जेनिफर लोपेज सुपरबॉउल (Superbowl) के हाफटाइम में साथ नजर आईं. इस दौरान पॉप क्वीन शकीरा और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने स्टेज पर तहलका मचा दिया. उनके डांस और सिंगिंग के लिए हजारों फैन्स की भीड़ इक्ट्ठा थी. शो के दौरान के उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, अब किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने शकीरा की परफॉर्मेंस को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. 

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी कि...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "इतना अद्भुत, इतना परिश्रमी इतना मनोरंजक काम. मेरा सबसे पसंदीदा." शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शकीरा और जेनिफर लोपेज ने मायामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में परफॉर्म किया और यहां लगभग 65,000 दर्शक मौजूद थे. 

शाहरुख खान के साथ 'कजरा रे' पर डांस कर रही थीं गौरी खान, तभी मार दिया एक्टर को धक्का और फिर- देखें Video

शकीरा (Shakira) ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'शी वुल्फ' और 'व्हेयरऐवर, व्हेनऐवर' पर जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म किया. शकीरा और जेनिफर लोपेज की इस परफॉर्मेंस को लंबे समय तक याद रखा जाएगा क्योंकि यह बहुत ही कमाल की थी. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात करें, तो वह फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अभी किसी भी फिल्म को लेकर एक्टर ने कोई ऐलान नहीं किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com