अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी कि...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर एकाउंट से CAA और NRC को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव.

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी कि...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अनुपम खेर ने सीएए और एनआरसी को लेकर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि कुछ लोगों को यह समझाने की जरूरत है कि...
  • अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कभी वीडियो तो कभी कविताएं शेयर कर एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर देखने को मिला है. दरअसल, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एकाउंट से CAA और NRC को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव. उन्हें 72 साल से ट्राफिक नियम समझ नहीं आ रहा है, खुले में शौच न करें ये सिखाने के लिए अरबों का विज्ञापन करना पड़ता है. तीन साल से जीएसटी समझ नहीं आ रही है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) दो दिन में ही समझ गए हैं. 

शाहरुख खान के साथ 'कजरा रे' पर डांस कर रही थीं गौरी खान, तभी मार दिया एक्टर को धक्का और फिर

अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने वीडियो में उन्होंने कहा कि लोग राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण (National Register Of Citizenhsip) आने से पहले ही समझ गए. है कि नहीं कमाल!! हमें लोगों को यह सिखाना पड़ेगा कि क्या सही है और क्या गलत है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "कभी कभी कुछ लोगों को समझाना जरूरी कि जो वो समझ रहे है या समझने की ऐक्टिंग कर रहें या लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे है वो बिल्कुल गलत है. मेरा मतलब CAA और NRC से है. आप तो समझ गए ना!! जय हो."

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने डांस से फिर बांधा समा, रिसेप्शन पार्टी में 'बोले चूड़ियां' पर थिरकती आईं नजर

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) समसामयिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com