NDTV Khabar

शाहिद कपूर से पिता बनने के बारे में पूछा सवाल, तो बोले- 'अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं'

शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं और इस बात का ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया था. शाहिद कपूर और मीरा के पहले ही एक बिटिया मीशा है. लेकिन उनके साथ दिलचस्प वाकया पेश आया.

197 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर से पिता बनने के बारे में पूछा सवाल, तो बोले- 'अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं'

शाहिद कपूर

खास बातें

  1. शाहिद कपूर फिर बनने वाले हैं पिता
  2. खुद ही किया था उन्होंने ऐलान
  3. पत्रकार को यूं दिया जवाब
नई दिल्ली: शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं और इस बात का ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया था. शाहिद कपूर और मीरा के पहले ही एक बिटिया मीशा है. पिछले दिनों शाहिद कपूर IIFA पुस्कारों को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. उसी समय एक पत्रकार ने शाहिद से उनके दूसरे बच्चे को लेकर तैयारियों के बारे में पूछा, जिसका शाहिद ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. शाहिद का यह अंदाज खूब हिट हो रहा है, औऱ इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

राष्ट्रपति से अवार्ड न मिलने पर इस एक्टर ने कहा, ‘हम तो दूल्हा बन के आ गए थे, कन्यादान कोई भी कर देता’
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


फराह खान की व्हीलचेयर पर इस एक्ट्रेस ने खिंचवाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने किया सवाल, 'व्हीलचेयर है या राजगद्दी?'

इस वीडियो में एक पत्रकार शाहिद कपूर से सवाल पूछता है, "शाहिदजी थोड़ा डिटेल में जानना चाहेंगे आपके घर में नन्हा फरिश्ता आ रहा है तो कैसी चल रही हैं तैयारियां?" शाहिद कपूर थोड़ा झेंप जाते हैं. लेकिन वे इस पत्रकार से जमकर चुटकी लेते हैं. शाहिद कहते हैं, "अबे! आईफा की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-5-6 महीने बचे हैं. ये सवाल फिर मुझसे पूछेगा तू. आई एम वैरी हैप्पी. बहुत खुशी है मुझे इस बात की. मैंने बता दिया तो इसका मतलब यह नहीं कि तुम सवाल ही पूछते रहो. इससे ज्यादा क्या एक्सपेलन करूं मैं..."

सुपरस्टार एक्टर का धांसू सॉन्ग, 'बॉडी डाउनलोड हो जाई..' ने मचाया तहलका.. देखें वीडियो

टिप्पणियां
बेशक इस तरह के सवाल थोड़े अटपटे हो सकते हैं. शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' पर काम कर रहे हैं तो अब खबर आई है कि वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभा सकते हैं. शाहिद कपूर पहले ही 'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग की वजह से खूब सुर्खियां लूट चुके हैं और फिल्म भी सुपरहिट रही थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement