NDTV Khabar

शाहिद कपूर पर ये कैरेक्टर इस कदर हो गया था हावी, रोजाना दो घंटे पड़ता था नहाना

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'कबीर सिंह' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए और उन्होंने वहां फिल्म की शूटिंग को लेकर दिलचस्प खुलासा भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर पर ये कैरेक्टर इस कदर हो गया था हावी, रोजाना दो घंटे पड़ता था नहाना

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का मजेदार खुलासा

खास बातें

  1. शाहिद की अगली फिल्म है 'कबीर खान'
  2. कियारा आडवाणी हैं लीड एक्ट्रेस
  3. साउथ की फिल्म का है रीमेक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' रिलीज के लिए तैयार है. साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'कबीर सिंह' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए और उन्होंने वहां फिल्म की शूटिंग को लेकर दिलचस्प खुलासा भी किया. शाहिद कपूर ने शो में खुलासा किया कि उनके लिए ये किरदार करना आसान नहीं था. 

फार्महाउस पर कुछ इस तरह की जिंदगी जी रहे हैं धर्मेंद्र, पोस्ट किया Video

अनुपम खेर ने कपिल शर्मा से पूछा ऐसा सवाल, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए दर्शक...देखें Video


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बताया कि यह कैरेक्टर खुद को तबाह करना चाहता है. इसलिए इस कैरेक्टर को निभाना कोई आसान काम नहीं था. शाहिद कपूर ने कपिल शर्मा के शो में बहुत ही दिलचस्प राज भी खोला. शाहिद कपूर ने बताया कि वे रोजाना शूटिंग खत्म होने के बाद दो घंटे तक नहाते थे, ताकि वे सारी नेगेटिविटी को दूर कर सकें. इसके बाद ही वे घर बीवी और बच्चों के पास जाते थे. 

Bharat Box Office Collection Day 6: सलमान खान की फिल्म ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कई दिलचस्प सवाल भी पूछे. जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि अगर वे एक्ट्रेस होते तो किस के अपॉजिट काम करना पसंद करते. शाहिद कपूर ने इस पर जवाब दिया, 'कपिल शर्मा, अक्षय कुमार और वरुण धवन के साथ, उनकी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग, फिटनेस को लेकर गंभीरता और काम को लेकर समर्पण की वजह से. ' जब यही सवाल कियारा आडवाणी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में सबसे पहले शाहिद कपूर का नाम लिया और उसके बाद रणवीर सिंह तथा वरुण धवन का नाम लिया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement