NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने बेटे का नाम रखा Zain Kapoor, जानिए आखिर क्या है इसका मतलब

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय का नाम का ऐलान अपने ट्विटर अकाउंट पर कर दिया है. शाहिद ने अपने बेटे का नाम ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने बेटे का नाम रखा Zain Kapoor, जानिए आखिर क्या है इसका मतलब

शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने बेटे का नाम रखा
  2. ट्वीट करके दी जानकरी
  3. Zain kapoor का ये है मतलब
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय का नाम का ऐलान अपने ट्विटर अकाउंट पर कर दिया है. शाहिद ने अपने बेटे का नाम ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) रखा है. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितंबर की देर रात को बेटे को जन्म दिया. पहली बेटी मीशा का नाम भी शाहिद-मीरा से जोड़कर रखा गया था, जो काफी यूनीक था और अब अपने बेटे का नाम भी अनोखा रखा है. ज़ैन (Zain) एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ 'ब्यूटी' (सुंदर) होता है. इसे प्रोनाउंस करने के लिए ZAYN भी बोला जाता है.

नन्हे मेहमान से मिलने पहुंचे पापा शाहिद कपूर और बहन मीशा, सोनम कपूर ने दिया प्यारा मैसेज

शाहिद कपूर ने शुक्रवार की दोपहर को ट्वीट करके जानकारी देते हुए लिखा, 'जैन कपूर आ गए हैं और हमारा परिवार पूरा हो गया है. जिन्होंने भी बधाई और आशीर्वाद दिया है उन सभी को मेरी तरफ से शुक्रिया. हम सभी बेहद खुश हैं. सभी को प्यार.' बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स (Star Kids) में शामिल हुए नन्हे मेहमान से उनके पापा शाहिद कपूर और बड़ी बहन मीशा (Misha) गुरुवार की शाम को मुंबई के अस्पताल मिलने पहुंचे. 
Dus Ka Dum: रानी मुखर्जी ने तय कर दी शाहरुख के बेटे अबराम और सलमान की बिटिया की शादी- देखें Video

5 सितंबर को देर रात शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने बेटे को जन्म दिया. उसके बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी स्टार्स ने शाहिद कपूर समेत उनके परिवार को बधाई दिया. ज्यादातर सेलेब्स ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म से उन्हें बधाई दी. 

टिप्पणियां
बता दें, शाहिद और मीरा की दो साल पहले हुई बेटी मीशा के बाद अब दूसरा बेटा जन्म हुआ है. इस कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी. शाहिद या उनके परिवार ने न्यू बॉर्न बेबी की अभी तक कोई भी तस्वीर अपडेट नहीं की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement