NDTV Khabar

नन्हे मेहमान से मिलने पहुंचे पापा शाहिद कपूर और बहन मीशा, सोनम कपूर ने दिया प्यारा मैसेज

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के स्टार किड्स (Star Kids) में शामिल हुए नन्हे मेहमान से उनके पापा शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और बड़ी बहन मीशा (Misha) अस्पताल मिलने पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नन्हे मेहमान से मिलने पहुंचे पापा शाहिद कपूर और बहन मीशा, सोनम कपूर ने दिया प्यारा मैसेज

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और बेटी मीशा

खास बातें

  1. नन्हे मेहमान से मिलने पहुंचे शाहिद कपूर
  2. साथ में बेटी मीशा भी मौजूद
  3. सोनम कपूर ने दिया प्यारा मैसेज
नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के स्टार किड्स (Star Kids) में शामिल हुए नन्हे मेहमान से उनके पापा शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और बड़ी बहन मीशा (Misha) अस्पताल मिलने पहुंचे. 5 सितंबर को देर रात शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने बेटे को जन्म दिया. उसके बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी स्टार्स ने शाहिद कपूर समेत उनके परिवार को बधाई दिया. ज्यादातर सेलेब्स ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म से उन्हें बधाई दी. इसी साल दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी करने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी शाहिद और मीरा को ही नहीं बल्कि उनकी बेटी मीशा को भी एक प्यारा सा संदेश अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दिया.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म, बॉलीवुड ने यूं दी बधाई

सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखा, 'परिवार में एक नए सदस्य जुड़ने के लिए शाहिद और मीरा को बधाई. अब क्यूटी मीशा के पास भी एक भाई है, जिसके साथ वह खेल सकती है.' सोनम ने इस ट्वीट के साथ बच्चे और परिवार वाली इमोजी भी लगाई. यह मैसेज पढ़कर फैन्स भी उनके साथ सहमत हुए. मुंबई में न्यू बेबी को जन्म देने वाली मीरा अभी भी हिंदुजा अस्पताल में हैं, गुरुवार की शाम को उनसे मिलने के लिए शाहिद और उनकी बेटी मीशा भी अस्पताल में पहुंचे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
शाहिद कपूर बनेंगे बॉक्सर, डिंको सिंह की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


शाहिद कपूर की खुशी का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है, जब वह मीशा के साथ गाड़ी से उतरे तो मीडिया कैमरापर्सन को देखकर न सिर्फ मुस्कुराएं बल्कि सभी को हाथ हिलाकर धन्यवाद भी दिया. अस्पताल में उनके अलावा शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजिम और भाई ईशान खट्टर को देखा गया, जबकि मीरा की मां बेला राजपूत भी यहां पर मौजूद रहीं.

टिप्पणियां
बता दें, शाहिद और मीरा की दो साल पहले हुई बेटी मीशा के बाद अब दूसरा बेटा जन्म हुआ है. इस कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी. शाहिद या उनके परिवार ने न्यू बॉर्न बेबी की अभी तक कोई भी तस्वीर अपडेट नहीं की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement