Shahid Kapoor को 'कबीर सिंह' के लिए नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो गुस्से में छोड़ा अवॉर्ड समारोह

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को अवॉर्ड शो में नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो बीच में ही शो छोड़कर एक्टर गुस्से में यूं आ गए बाहर.

Shahid Kapoor को 'कबीर सिंह' के लिए नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो गुस्से में छोड़ा अवॉर्ड समारोह

शाहिद कपर (Shahid Kapoor) अवॉर्ड शो को बीच में छोड़कर निकले बाहर

खास बातें

  • शाहिद कपूर को नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
  • गुस्से में शो बीच में ही छोड़कर आए बाहर
  • रिपोर्ट में हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इस साल अपने करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' दी. दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी. 2019 की यह ब्लॉकबॉस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने शाहिद कपूर के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. लेकिन हाल ही में, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक अवार्ड शो से केवल इसलिए नाराज होकर बाहर निकल गए, क्योंकि उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला. शाहिद कपूर के इस व्यवहार को देख हर कोई हैरान है. 

रानू मंडल इस तरह बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, इन Video ने पहुंचाया बुलंदियों पर


दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अवार्ड शो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को बेस्ट एक्टर पॉपुलर का अवार्ड देने का वादा किया गया था. इसके अलावा, शाहिद कपूर इस अवार्ड शो में परफॉर्म भी करने वाले थे. लेकिन आखिरी मिनट पर अवार्ड फंक्शन के मेकर्स ने बदलाव कर दिया. मेकर्स के इस बदलाव से शाहिद कपूर गुस्सा हो गए और अवार्ड फंक्शन बीच में ही छोड़कर चले गए. 

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

Newsbeep

सूत्रों के मुताबिक, "शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मेकर्स के इस फैसले से अपना आपा खो दिया और वह अचानक ही बीच में शो को छोड़कर चले गए. वह परफॉर्म करने वाले थे, हालांकि इसके बाद उन्होंने परफॉर्मेंस नहीं करने का फैसला लिया." बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...