उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो में अपना नया अंदाज दिखाया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मचाई धूम

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने अंदाज में मचाई धूम
  • ब्लैक आउटफिट में आईं नजर
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वो एकदम नए अंदाज में नजर आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में उर्वशी रौतेला कहर ढा रही हैं. उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela Video) के इस धमाकेदार वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर लिखा: "लंदन ग्लो हिट डिफरेंट."

सारा अली खान ने रेखा को लेकर की तुकबंदी तो वरुण धवन का आया कमेंट, बोले- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है...देखें Photo

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर फैन्स को सरप्राइज देती हैं. बीते दिनों उनसे जुड़े सूत्रों से खबर आई थी कि उन्हें नए साल के प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए तीन करोड़ रुपये मिल रहे हैं. खास यह है कि उर्वशी रौतेला को तीन करोड़ रुपये उनकी एक घंटे की परफॉर्मेंस के लिए दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह भारत में किसी भी सेलेब्रिटी को एक घंटे की परफॉर्मेंस के लिए मिलने वाली सबसे बड़ी राशि है. 

नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग और डांसिंग से यूं मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...