Sara Ali Khan ने रेखा को लेकर की तुकबंदी तो वरुण धवन का आया कमेंट, बोले- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है...देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने क्लासिक अंदाज में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का भी जिक्र किया है.

Sara Ali Khan ने रेखा को लेकर की तुकबंदी तो वरुण धवन का आया कमेंट, बोले- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है...देखें Photo

सारा अली खान की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की फोटो
  • रेखा को लेकर की शायरी
  • वरुण धवन ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में हर फिल्म के साथ मजबूती से कदम रख रही हैं और वह सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय हैं. लेकिन सारा अली खान ने क्लासिक अंदाज में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha)का भी जिक्र किया है. लेकिन इस फोटो के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जो शायरी की है, वह कमाल की है. रेखा (Rekha) और खुद को लेकर की गई उनकी शायरी उनके फैन्स के चेहरे पर जरूर मुस्कान ला देगी. सारा अली खान की फोटो के साथ उनकी इस शायरी को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

BHU के धर्म विज्ञान संकाय से फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, तो फरहान अख्तर बोले- धब्बा...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा हैः 'इन आंखों की मस्ती, रेखा जी से है सारा बहुत सस्ती, लकीली वो अपने आप में है हस्ती, वह खुद ही यह सारी बातें है करती और वो फस्ती...' इस तरह सारा अली खान ने तुकबंदी के जरिये इंस्टाग्राम पर मस्ती करने की कोशिश की है, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है. लेकिन दिलचस्प इस फोटो पर वरुण धवन का मजेदार कमेंट है. वरुण धवन ने लिखा हैः 'तुम्हारे पास बहुत फुरसत है.' वरुण धवन के इस कमेंट पर सारा अली खान ने भी जवाब दिया, उन्होंने लिखाः 'यह हमारे सेट की ही बात है...'

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलीं स्वरा भास्कर- मैं नहीं चाहती कि मेरी मेहनत की कमाई...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस फोटो को अभी तक लगभग चार लाख बार देखा जा चुका है, और वह बहुत ही कमाल की लग रही है. सारा अली खान की आने वाली फिल्मों में वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' और कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2' शामिल है. सारा अली खान ने 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी, और रणवीर सिंह के साथ उनकी 'सिम्बा' सुपरहिट रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...