शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र पर किया ट्वीट, संजय राउत को बताया 'हनुमान' तो शरद पवार को 'लौह पुरुष'

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र पर किया ट्वीट, संजय राउत को बताया 'हनुमान' तो शरद पवार को 'लौह पुरुष'

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की फाइल फोटो

खास बातें

  • महाराष्ट्र पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  • संजय राउत को बताया 'हनुमान'
  • शरद पवार को बताया 'लौह पुरुष'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में बीते दिनों काफी उथल-पुथल मची. लेकिन अब महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने जा रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मुख्यमंत्री पद की शपथ गुरुवार शाम को लेंगे. खबर है कि उनके साथ हर पार्टी से 2-2 कुल छह मंत्री भी शपथ ले सकते हैं. अब महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

प्रज्ञा ठाकुर का विरोध कर रहे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पुलिस हिरासत में, बोले-ये गोडसे का नॉर्थ कोरिया या गांधी का भारत...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट किया: "हनुमान संजय राउत (Sanjay Raut) जो मैदान में डंटे रहे वो विशेष प्रसिद्धि के हकदार हैं. लौह पुरुष, चाणक्य माननीय शरद पवार (Sharad Pawar) को बधाई. सुप्रिया सुले भी खूब चर्चा में रहीं." उन्होंने इस तरह महाराष्ट्र को लेकर यह ट्वीट किया. शत्रुघ्न सिन्हा वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 

बिग बॉस वाली हिमांशी खुराना ने टिकटॉक पर मचाई धूम, देखें 5 धमाकेदार Video

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ आज शपथ लेने वाले मंत्रियों में शिवसेना के एकनाथ शिंदे और सुभाषा देसाई, एनसीपी के जयंत पाटिल और छग्गन भुजबल और कांग्रेस के बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण हो सकते हैं. वहीं, एनसीपी सूत्रों का कहना है कि अजित पवार डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं, लेकिन वे आज शखथ नहीं लेंगे. अजित पवार को अपनी पार्टी के नेता जयंत पाटिल से टक्कर मिल सकती है, जयंत पाटिल को उनके जगह एनसीपी विधायक दल का नेता बनाया गया था. कांग्रेस को स्पीकर का पद दिया गया है, जिसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के नाम पर चर्चा चल रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com