शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, आंखों पर पट्टी बांधकर भी एक्ट्रेस ने तुरंत पहचाना- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के स्वंयवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), एक्ट्रेस ने आंखों पर पट्टी बंधे होने के बावजूद भी तुरंत पहचान लिया, देखें वायरल Video

शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, आंखों पर पट्टी बांधकर भी एक्ट्रेस ने तुरंत पहचाना- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल के स्वंयवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला
  • शहनाज ने आंखों पर पट्टी बांधकर सिद्धार्थ को पहचाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) तो धमाकेदार रहा. लेकिन अब बिग बॉस (Bigg Boss) की जगह कलर्स चैनल पर 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हो चुका है, जिसमें 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने-अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं. शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. पहले दिन शो काफी धमाकेदार रहा. हालांकि, 'मुझसे शादी करोगे' में तब तहलका मच गया, जब शहनाज गिल ने आंखों पर पट्टी बंधी होने के बावजूद भी केवल का हाथ छूकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पहचान लिया.

Viral Video: बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट के पीछे पड़ा गोरिल्ला, डांस करके यूं जीता दिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के स्वंयवर के इस वीडियो को बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही शहनाज (Shehnaaz Gill Video) सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को अपने स्वंयवर में देखती हैं, तो एक्ट्रेस के एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं रहता. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Viral: बम धमाकों के बीच बेटी को हंसाते नजर आए पिता, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया इमोशनल Video

बता दें कि बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों कभी लड़ते थे तो कभी साथ ही समय गुजारते थे. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से लेकर आखिर तक छाए रहे और पूरा शो उनके ही इर्द-गिर्द भी रहा. आखिरा में विजेता की ट्रॉफी उन्हीं के हाथों में गई.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com