शिल्पा शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगीं, जब स्टेज पर देखा बच्चे का इमोशनल डांस- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोनी टेलीविजन पर डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) पर जज की भूमिका निभा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगीं, जब स्टेज पर देखा बच्चे का इमोशनल डांस- देखें Video

'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर रोने लगी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी हुईं इमोशनल
  • डांस शो पर फूट-फूट कर रोने लगी
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोनी टेलीविजन पर डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) पर जज की भूमिका निभा रही हैं. इस शो में कम उम्र बच्चे अपने जबरदस्त डांस के लिए पहचाने जाते हैं. कभी-कभी तो ऐसा डांस देखने को मिलता है कि हर को स्तब्ध रह जाता है. फिलहाल कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्म 'सोन चिड़िया' (Sonchiriya) के प्रमोशन करने के लिए सेट पर पहुंचे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई अवाक होकर देखता ही रहा. इतना ही नहीं, बच्चे का डांस इतना इमोशनल था कि जज की भूमिका में सामने बैठीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी फूट-फूटकर रोने लगीं.

अभिनन्दन की वापसी पर शाहरुख ने जताई खुशी, कहा- आपकी बहादुरी हमें मजबूत बनाती है

 

 

डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) के कंटेस्टेंट अक्षित ने अपने गुरू विवेक के साथ एक इमोशनल डांस किया. डांस इतना शानदार था, सेट पर मौजूद सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा तीनों जज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु तक हैरान रह गए. मौजूद ऑडियंस की तालियों की गड़गड़ाहट और 'वंस मोर, वंस मोर...' की आवाज काफी देर तक सेट पर गूंजती रही. फिर क्या शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इमोशन को रोक नहीं पाई और सेट पर ही सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगी.

Uri Box Office Collection: जारी है उरी का जलवा, 7वें हफ्ते तक फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अक्सर हंसाते और मजेदार कमेंट करते ही देखा गया है. हालांकि ऐसे कई मोमेंट आते हैं जब शिल्पा इस कदर इमोशनल हो जाती हैं. हालांकि इस बार वह खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूटकर रोने लगीं. अभी तक यह एपिसोड सोनी टेलीविजन पर प्रसारित नहीं हुआ. यह इस हफ्ते दिखलाया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...