राज कुंद्रा जिम में कर रहे थे एक्सरसाइज, पीछे से आईं शिल्पा शेट्टी और फिर...- देखें Video

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का नमूना पेश करने के बाद अब फिटनेस और योग के लिए पहचान बना चुकी हैं. फैन्स भी उनके वीडियो को देखकर खुद की फिटनेस बनाते हुए दिखाई देते हैं.

राज कुंद्रा जिम में कर रहे थे एक्सरसाइज, पीछे से आईं शिल्पा शेट्टी और फिर...- देखें Video

एक्सरसाइज करते हुए राज कुंद्रा और साथ में शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  • राज कुंद्रा ने पोस्ट किया वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी भी दिखीं साथ
  • एक्सरसाइज का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का नमूना पेश करने के बाद अब फिटनेस और योग के लिए पहचान बना चुकी हैं. फैन्स भी उनके वीडियो को देखकर खुद की फिटनेस बनाते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोनी इंटरनेटमेंट पर आने वाले डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) में जज की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है. वह भी जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिखाई देने लगे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं और ट्रेनर की आवाज सुना जा सकता है.

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाए तेवर, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब एक्सरसाइज कर रहे होते हैं तो पीछे से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी पीछे से आ जाती हैं और फिर वाहवाही के इशारे कर रही हैं. इसके बाद शिल्पा अपने पति को सपोर्ट करने लगती हैं. यह वीडियो को पोस्ट करते हुए राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी और ट्रेनर की तारीफ भी की. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वो नियमित तौर पर योगा (Yoga) करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस के वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को देख जाना जा सकता है कि वो इस उम्र में भी इतनी फिट कैसे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ डांस करती हुई नजर आई थीं. शिल्पा शेट्टी  ने माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में परफॉर्म किया था. बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस शो की जज भी हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माधुरी की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं. शिल्पा शेट्टी 'तेजाब (Tezaab)' के बाद उन्हें पसंद करने लगी थीं और उनके जैसा बनना और नाचना चाहती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...