वरुण धवन ने शेयर किया 'Mr Lele' का पोस्टर तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पापा का कच्छा चुरा लिया....

वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर लेले' (Mr Lele) का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रिएक्शन ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

वरुण धवन ने शेयर किया 'Mr Lele' का पोस्टर तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पापा का कच्छा चुरा लिया....

वरुण धवन (Varun Dhawan) की फोटो पर आया श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का कमेंट

खास बातें

  • वरुण धवन की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का आया जोरदार रिएक्शन
  • श्रद्धा कपूर के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर लेले' (Mr Lele) का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में वरुण धवन का अंदाज काफी अलग लग रहा है. पोस्टर में वरुण धवन के हाथ में बंदूक और कमर पर बेल्ट बांधे नजर आ रहे हैं. वरुण धवन के इस पोस्टर पर हर कोई खूब कमेंट कर रहा है, लेकिन इन सबमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रिएक्शन ने सबका खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन की फिल्म मिस्टर लेले का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और ऐसा कमेंट किया, जिसे पढ़कर किसी को भी हंसी आ जाएगी. 

नताशा और हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे यूं मस्ती करते आए नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की Throwback Photo

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने वरुण धवन का पोस्टर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "ऐसा लग रहा है कि तुमने मेरे पापा का कच्छा चुरा लिया है. जबरदस्त है ये चिरकुट." श्रद्धा कपूर के साथ-साथ और भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने वरुण धवन के पोस्टर पर कमेंट किया है. अर्जुन कपूर ने मिस्टर लेले का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "नटखट बालक." तो वहीं बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने वरुण धवन के पोस्टर पर कमेंट किया, "नाश्ते में खाए ये दूध और केले, खतरों से खेले ये बिल्कुल अकेले."

1au50fig

Kaifi Azmi 101st Birthday: 'बस्ती में अपनी हिन्दू मुसलमां जो बस गए...' पढ़ें कैफ़ी आज़मी की फेमस शायरी

el63smmg

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) 'मिस्टर लेले' (Mr Lele) के अलावा जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), नोरा फतेही, प्रभु देवा, राघव जुयाल, धर्मेश और सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 24 तारीख को रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इसके अलावा वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. इस फिल्म में वरुण के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोलज में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...